मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार के कारण हारी कांग्रेस : किरण चौधरी

11:48 AM Oct 14, 2024 IST
भिवानी के गांव गोलागढ़ में रविवार को अपने समर्थक के घर आयोजित समारोह में किरण चौधरी नवनिर्वाचित विधायक बेटी श्रुति चौधरी के साथ पहुंची। -हप्र

भिवानी, 13 अक्तूबर (हप्र)
राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कांग्रेस की हार पर एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेन्द्र हुड्डा को निशाने पर लिया। किरण चौधरी ने कटाक्ष किया कि जहां पिता-पुत्र बैठे हैं, वहां नाश होना तय है। उन्होंने ईवीएम पर कांग्रेस के सवाल पर कहा कि अच्छा होता कांग्रेस जनमत को स्वीकार करती।
हरियाणा में भाजपा की लगातार तीसरी बार जीत व हार पर कांग्रेस के सवालों पर जमकर राजनीति हो रही है। कांग्रेस हार हज़म नहीं कर पा रही तो वहीं भाजपा कांग्रेस को नसीहत देने में लगी है।
किरण चौधरी अपनी नवनिर्वाचित विधायक बेटी श्रुति चौधरी के साथ गोलागढ़ गांव में अपने समर्थक के घर बच्चे का जन्म होने की ख़ुशी में आयोजित समारोह में पहुंची थी।
इस दौरान मीडिया से मुख़ातिब होते हुए किरण चौधरी ने सबसे पहले कहा कि हमें पता था कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी, क्योंकि जहां हुड्डा व उनके बेटे बैठे हैं, वहां नाश होना तय है। किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस टांग खिंचाई, आपसी फूट, ग़लत टिकट वितरण, क्षेत्रवाद व भ्रष्टाचार के कारण हारी। वहीं भाजपा ईमानदारी, बिना पर्ची व खर्ची के नौकरी देने व विकास करने पर जीती है।
किरण चौधरी ने कहा कि लोगों को समझ आया और हरियाणा में पिता-पुत्र को नकारा गया। उन्होंने कांग्रेस द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने व चुनाव आयोग में शिकायत देने के सवाल पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यहां अंगूर खटे वाली कहावत है। कांग्रेस जहां जीती वहां कोई सवाल नहीं, जहां हारे वहां हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement