For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया : पीयूष

06:49 AM May 30, 2024 IST
कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया   पीयूष
मनीमाजरा में बुधवार को पूर्व डिप्टी मेयर जगतार जग्गा के नेतृत्व में भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के लिए प्रचार करते भाजपाई। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 29 मई (हप्र)
केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है। अगले पांच वर्ष में तीसरे स्थान पर होगा। पीयूष गोयल बुधवार को चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के साथ पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम की नीतियों से ही पहली बार रिकार्ड 50 लाख करोड़ रुपये का विदेशी मुद्रा निवेश भारत में हुआ। कम ब्याज दर पर लोन मुहैया कराया गया। लोगों के घरों का सपना साकार हुआ। इसके अलावा पीएम स्वनिधि योजना, किसान समृद्धि योजना से किसान, रेहड़ी पटरी वालों तक का ध्यान रखा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया। अरविंद केजरीवाल जेल में जाने के डर से अनाप-शनाप बोल रहे हैं। उनके आधे मंत्री जेल में हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि मनीष का वोट लुधियाना में है। वे वहां कांग्रेस या आप किसे वोट देंगे। लोकतंत्र का यह महापर्व है। सोचिए पिछले चुनाव में जिस व्यक्ति ने वोट ही नहीं दिया हो। लोकतंत्र की इतनी अहम जिम्मेदारी न निभाई हसे, वह चंडीगढ़ के लोगों का भला कैसे करेगा। पीयूष गोयल ने कहा कि चंडीगढ़ में कांग्रेस और आप गठबंधन की वजह से दोस्ती निभा रहे हैं। वहीं पंजाब में अलग चुनाव लड़कर कुश्ती कर रहे हैं। चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के नेता इसी बात को लेकर दुविधा में हैं।

Advertisement

मनीमाजरा में भाजपा के पक्ष में हवा : जग्गा

मनीमाजरा (हप्र) : वार्ड नंबर 5 और 6 में भाजपाई एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी संजय टंडन के लिए प्रचार कर रहे हैं। शहर के पूर्व डिप्टी मेयर जगतार जग्गा का कहना है कि यहां रोजाना सुबह व शाम को घर-घर जाकर प्रचार किया जाता है। उन्होंने दावा किया कि मनीमाजरा में भाजपा के पक्ष में हवा चल रही है। लोगों से जनसंपर्क अभियान के दौरान जग्गा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याण की नीतियों के बारे में लोगों को अवगत करवाया और उन्हें संजय टंडन को वोट देने के लिए प्रेरित किया। जग्गा के साथ मंडल प्रधान मनदीप टिवाणा, पूर्व मंडल प्रधान गुलशन आचार्य भी लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील कर रहे हैं। जग्गा ने बताया कि बुधवार को वार्ड नंबर 5 के शांति नगर, पिपलीवाला टाउन, माड़ीवाला टाउन, मनीमाजरा की पुरानी आबादी और वार्ड नंबर 6 के माडर्न हाउसिंग कांप्लेक्स में घर-घर जाकर प्रचार किया गया और भाजपा की नीतियों और 10 साल में हुए विकास कार्यों की जानकार दी गई। इस मौके पर उनके साथ जगतार सिंह जग्गा, बलजीत सिंह ढिल्लों, सरबजीत सिंह जैलदार, अवतार सिंह ढिल्लों, हरजीत सिंह खटड़ा, स्वर्ण सिंह, मंजीत सिंह बाबा लंबरदार, राणा जैलदार, रविंद्र मान, सुशील गांधी, प्रवीण गुप्ता, प्रमोद कुमार, संदीप ढिल्लों, सोनू तिसावर, ओम प्रकाश बुद्धिराजा, प्रभजोत सिंह, जीत प्रधान, चरणजीत सिंह चन्नी, करणवीर सिंह ढिल्लों, प्रिंस धीमान, रोहित टांक, बलजिंदर सिंह नगला शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement