For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महामारी के समय घरों में दुबके थे कांग्रेस नेता, चुनाव आते ही आयी जनता की याद

07:56 AM Mar 30, 2024 IST
महामारी के समय घरों में दुबके थे कांग्रेस नेता  चुनाव आते ही आयी जनता की याद
रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित सम्मेलन में भाजपा सांसद अरविंद शर्मा व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर का स्वागत करते कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

रोहतक, 29 मार्च (निस)
भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि मुसीबत के समय शहर को अपने हाल पर छोड़कर भागने वाले नेता चुनाव आते ही खुद को जनहितैषी होने का दावा कर रहे है। सांसद ने कहा कि जाट आरक्षण के दौरान जब रोहतक जल रहा था, उस वक्त कांग्रेस नेता कहां थे और इसका कौन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भूली नहीं है, उसे सब याद है। इसके अलावा सांसद ने कहा कि कोरोना के समय भी कांग्रेस नेता घरों में दुबके बैठे थे और भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी जनता की सेवा में लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि अब चुनाव आया तो कांग्रेस को जनता की याद आने लग गई।
शुक्रवार को सांसद अरविंद शर्मा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की और बाद में पत्रकारों से भी रूबरू हुए। इस दौरान सांसद ने कहा कि वे चार बार सांसद चुने गए है और उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और यह बात प्रदेश की जनता भी मानती है। उन्होंने कहा कि आज भी प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है, कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से भ्रष्टाचार होता था और नौकरी के लिए खर्ची-पर्ची चलती थी, आज उसी का परिणाम है कि कांग्रेस नेताओं को जनता के सामने रोना पड़ रहा है। अगर कांग्रेस शासन काल के दौरान जनहित में कार्य किये होते तो आज उन्हें यह दिन नहीं देखना पड़ता। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते ही आज भारत को विश्व में अलग पहचान मिली है, प्रधानमंत्री मोदी की ही गारंटी है, जोकि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को योजनाओं को लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, सतीश नांदल, रणबीर ढ़ाका, राजीव जैन, राजकमल सहगल, सन्नी शर्मा, आशा शर्मा, मोनू अत्री, चंदभान अत्री, उदयभान मलिक आदि उपस्थित रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×