For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेताओं ने कीचड़युक्त सड़क पर दिया धरना

04:49 PM Aug 08, 2022 IST
कांग्रेस नेताओं ने कीचड़युक्त सड़क पर दिया धरना
Advertisement

पानीपत, 7 अगस्त (निस)

पानीपत में भावना चौक से लेकर भैंसवाल मोड़ तक जाने वाली मैन सड़क पर सीवर लाइन डालने के लिये 8-10 माह पहले ठेकेदार द्वारा खोदा गया था और उसपर सीवर लाइन डाली गई है, लेकिन इस सड़क को अभी दोबारा से नहीं बनाया गया है।

Advertisement

यह सड़क दर्जनभर कालोनियों के लोगों के आने-जाने का रास्ता है और इसके नही बनने से दर्जनभर कालोनियों के कई हजार लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस सड़क पर डाली गई मिट्टी के चलते बारिश के मौसम से पहले जहां धूल उड़ती थी, लेकिन अब बारिश के मौसम में कीचड़ होने पर स्थानीय लोगों को भारी दिक्कत हो रही है।

Advertisement

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ओमवीर पंवार व पूर्व मेयर सुरेश वर्मा के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने इस सड़क को दोबारा से अभी तक भी नहीं बनवाने पर हरि सिंह चौक पर रविवार को 11 बजे से लेकर दोपहर बाद एक बजे तक दो घंटे का सांकेतिक धरना दिया। कांग्रेस नेताओं व स्थानीय लोगों ने सड़क पर मिट्टी के चलते हुए कीचड़ में ही मेजों पर बैठकर धरना दिया और सरकार व नगर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

ओमवीर पंवार व सुरेश वर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि इस सड़क को सीवर डालने के नाम पर तोड़ तो दिया गया, लेकिन अब एक वर्ष होने को है और इसको दोबारा से नहीं बनवाया गया। यह सड़क कई वार्डों की एक दर्जन से ज्यादा कालोनियों के लोगों का मेन रास्ता है।

पहले धूल मिट्टी और अब बारिश के मौसम में कीचड़ के चलते लोगों को भारी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास करवाने का ढिंढोरा तो पीटती है, लेकिन यहां एक दर्जन से ज्यादा कालोनियों की मेन सड़क को दोबारा नहीं बनवाया गया है।

उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही इस सड़क का समाधान नहीं हुआ तो कांग्रेस स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सड़क पर उतरेगी।

इस मौके पर गुलशन मल्होत्रा, डॉ. राजेश पंवार, राम कुमार जिंदल, राजकुमार, अनिल गुल्लू, जितेन्द्र कंडेला, अनिल, अक्षय शर्मा, सुरेंद्र वाल्मीकि, मनोज फौजी, राकेश शर्मा, मनोज सैनी, महावीर जांगड़ा, राजकुमार पांचाल, बलविंद्र माटा, सतबीर पांचाल, नारायण सिंह गुर्जर आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×