मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस नेता भाई-भतीजावाद को देते हैं बढ़ावा : जेपी दलाल

09:55 AM Aug 21, 2024 IST
लोहारू में मंगलवार को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते वित्त मंत्री जेपी दलाल। -निस

भिवानी/लोहारू, 20 अगस्त (हप्र/निस)
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है। हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है। जेपी दलाल ने लोहारू की अनाज मंडी में 25 अगस्त को आयोजित होने वाली मुख्यमंत्री की रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का न्यौता भी दिया। उन्होंने कहा कि लोहारू में आयोजित यह रैली ऐतिहासिक व रिकॉर्ड तोड़ होगी। उन्होंने कहा कि भिवानी जिले की चौधर को बाहर नहीं जाने दिया जाएगा। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता खुद उम्मीदवार समझकर चुनाव लड़े और भारी बहुत से कमल को विजय बनाएं।
जेपी दलाल मंगलवार को लोहारू कस्बे में अपने आवास पर खंड के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने बहल तथा सिवानी में भी खंड कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
जेपी दलाल ने कहा कि क्षेत्र में बिजली,पानी, सड़कें, शिक्षा, चिकित्सा, ग्रामीण विकास ,कृषि आदि की नयी-नयी योजनाएं लागू कर हर वर्ग को फायदा पहुंचाया है। हर वर्ग की खुशहाली के लिए योजनाएं लागू की हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में योजनाएं लागू की हैं। इसलिए आज भाजपा के पक्ष में पूरे देश के हर मतदाता में उत्साह और जोश है।
कांग्रेस राज में भाई भतीजा वाद और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। कांग्रेस नेता पद प्राप्त करने और अपने घर भरने के लिए प्रयासरत रहते हैं। जनता की भलाई से उन्हें कोई लेना देना नहीं है।
उन्होंने कहा कि लोहारू क्षेत्र के मतदाताओं ने मन बना लिया है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे और रिकॉर्ड मतों से जितवाकर विधानसभा में भेजेंगे। उन्होंने कहा कि पानी यहां की सबसे बड़ी जरूरत है। हथनी कुंड से एक पाइप लाइन दक्षिणी हरियाणा तक लाने का काम किया जाएगा। इसी क्षेत्र में कहीं बड़े टैंक का निर्माण भी कराएंगे ताकि बरसात का पानी एकत्रित हो सके और खेती के काम आ सके। भाजपा सरकार के कामों को देखकर कांग्रेस बौखला गई है। कांग्रेस की बौखलाहट है कि भाजपा ने 10 साल में इतना काम कैसे कर दिया जबकि कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई।
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने 25 अगस्त को लोहारू की अनाज मंडी में मुख्य्मंत्री की रैली के लिए चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस रैली के लिए सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को अनाज मंडी ग्राउंड छोटा पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement