For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता भाई -भतीजावाद और भ्रष्टाचार को देते हैं बढ़ावा : जेपी दलाल

11:18 AM May 19, 2024 IST
कांग्रेस नेता भाई  भतीजावाद और भ्रष्टाचार को देते हैं बढ़ावा   जेपी दलाल
भिवानी के बहल क्षेत्र में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते वित्त मंत्री जेपी दलाल।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 मई (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने शनिवार को गांव बैराण, बिठन, चैहड़ कलां, चैहड़ खुर्द, पाजू, सिरसी, सुरपुरा कलां, सुरपुरा खुर्द, गोकलपुरा, कासनी कलां, मंडोली कलां आदि गांव का दौरा कर भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को अधिक से अधिक मतों से जीताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है। क्षेत्र में बिजली ,पानी, सडक़ें, शिक्षा, चिकित्सा, ग्रामीण विकास, कृषि आदि की नई-नई योजनाएं लागू कर हर वर्ग को फायदा पहुंचाया जाएगा।
हर वर्ग की खुशहाली के लिए योजनाएं लागू की हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में योजनाएं लागू की हैं इसलिए आज भाजपा के पक्ष में पूरे देश के हर मतदाता में उत्साह और जोश है। उन्होंने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भाई भतीजावाद से स्वार्थ सिद्ध करने को लेकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। आज हर वर्ग व देश की खुशहाली और प्रगति के लिए प्रदेश की जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी और भरी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। कांग्रेस राज में भाई भतीजा वाद और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा।
कांग्रेस के नेता पद प्राप्त करने और अपने घर भरने के लिए प्रयासरत रहते हैं। जनता की भलाई से उन्हे कोई लेना देना नहीं है। प्रदेश में किसान को पूरा भाव मिला, समय पर बीज, खाद और बिजली मिली है।
वित मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि लोहारू क्षेत्र के मतदाताओं ने मन बना लिया है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेंगे और रिकार्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को जीताकर लोकसभा में भेजेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×