For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस नेता सौ फीसदी झूठ बोलते हैं : नायब

10:41 AM Sep 10, 2024 IST
कांग्रेस नेता सौ फीसदी झूठ बोलते हैं   नायब
सफीदों में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम की ओर से आयोजित जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -निस
Advertisement

सफीदों, 9 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम की चुनावी सभा में सोमवार को मुख्यमंत्री ने तब समां बांध दिया जब भाजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम के चुनाव प्रचार से अब तक दूर रहे सभी स्थानीय भाजपा नेता इस जनसभा में मुख्यमंत्री के एक इशारे पर खिंचे चले आए। इनमें प्रमुख रूप से भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष अमरपाल राणा, कनफेड के अध्यक्ष कर्मवीर सैनी, गौशाला आयोग के अध्यक्ष श्रवण गर्ग, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश कौशिक, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी, वरिष्ठ नेता बलवंत पांचाल, युवा भाजपा नेता कैप्टन योगेश तथा सभी मंडलों के अध्यक्ष शामिल थे।
सभा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली, जिला प्रधान तिजेन्द्र ढुल ने संबोधित किया। इस दौरान सफीदों प्रभारी राज सैनी, भाजपा नेता जवाहर सैनी व ओमप्रकाश पहल व पद्मश्री महावीर गुड्डू मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया तो उन्होंने भी मात्र 56 दिन के कार्यकाल में ऐतिहासिक फैसले लेकर उन्हें तत्परता से लागू किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता सौ प्रतिशत झूठ बोलते हैं। उन्होंने कांग्रेस के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ कार्यक्रम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने तो जनता को अपनी सरकार का एक-एक घंटे का हिसाब दे दिया और प्रदेश के लोगों की भावना यह है कि नायब सैनी को समय कम मिला, जबकि कांग्रेस के नेता भूपेंद्र हुड्डा उनसे हिसाब मांग रहे हैं। सैनी ने कहा कि ग्रामीण विकास को गति मिले इसके लिए उनकी सरकार ने प्रदेश के सरपंचों के अनुरोध पर ग्राम पंचायतों के खाते में 56.08 करोड़ की राशि ट्रांसफर कर दी है। रामकुमार गौतम ने कहा कि मैं एमएलए बनने नहीं आया हूं। मैं तो भाजपा को मजबूत करके नायब सैनी को अगली सरकार का मुख्यमंत्री बनाने के लिए सफीदों की धरती पर आया हूं। हमें ऐसी सरकार बनानी है जो सबको उनका हक दे और यह काम नायब सैनी के नेतृत्व की भाजपा सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं बाहरी हूं तो देवीलाल भी बाहरी थे, भजनलाल भी बाहरी थे और बंसीलाल भी बाहरी थे। दादा ने कहा कि मुझे जिता दोगे तो सफीदों की धरती इस तरह पूजी जाएगी जैसे हरिद्वार व ऋषिकेश की पूजी जाती है।
‘दादा’ रामकुमार गौतम ने मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व की तारीफ करके उन्हें अगली सरकार का मुख्यमंत्री बनाने का लोगों से आग्रह करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री को कहा ‘खड़ा होज्या नायब सैनी’। इस पर जब मुख्यमंत्री अभिवादन के साथ झट से खड़े हो गए, तब लोगों को दादा गौतम में भाजपा प्रत्याशी कम और बुजुर्ग ज्यादा महसूस हुआ। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के स्वभाव की भी खूब तारीफ की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement