For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस नेता सिर्फ झूठ बोलने में माहिर : मनोहर लाल

08:42 AM Apr 29, 2024 IST
कांग्रेस नेता सिर्फ झूठ बोलने में माहिर   मनोहर लाल
रोहतक के गांव जसिया में विजय संकल्प रैली में पूर्व सीएम मनोहर लाल व अन्य नेताओं का माला पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

अनिल शर्मा/निस
रोहतक, 28 अप्रैल
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हुड्डा के गढ़ माने जाने वाले गढ़ी सांपला, किलोई के गांव जसिया में रविवार को हुंकार भरी और कहा कि झूठ बेचने वाली कांग्रेस पर कोई विश्वास नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में बापू-बेटा दोनों को जनता ने सबक सिखाया था, जिसका मलाल उन्हें आज तक है। इस बार बेटे की हार का गम हुड्डा भूल नहीं पाएंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की भारी अंतर से जीत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता झूठ बोलने में माहिर हैं, लेकिन जनता उन्हें सबक सुनाएगी। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस झूठे सपने बेचने का प्रयास कर रही है। मनोहर लाल रविवार को गांव जसिया में भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने हरियाणा में विकास के काफी काम किए हैं। रोहतक लोकसभा क्षेत्र में भी बिना भेदभाव के विकास के काम हुए हैं। हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया है। पूर्व सीएम ने अरविंद शर्मा को भारी बहुमत से जिताकर संसद भेजने का आग्रह किया। उन्होंने दावा किया कि रोहतक, सोनीपत को विकास के मामले में गुरुग्राम से पीछे नहीं रहने दिया जाएगा। खरखौदा में मारूति का प्लांट लगा है, उसमें 10 हजार युवाओं को काम मिलेगा। विजय संकल्प रैली में कांग्रेस व जजपा के सैकड़ों लोगों ने भाजपा ज्वाइन की।
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा ने दस साल में युवाओं, किसानों, महिलाओं और गरीबों के हितों के लिए अनेकों योजनाएं बनाकर उनका लाभ पहुंचाया है।
घर-घर पहुंचा विकास :
बाबा मस्तनाथ मठ के महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि दस सालों में विकास को घर-घर तक पहुंचते सभी ने देखा है। योजनाओं को धरातल पर उतरते देखा है।
इस मौके पर राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगडा, पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल, पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा, लोकसभा चुनाव प्रभारी राजीव जैन, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, जिला अध्यक्ष रणवीर ढाका, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी शमशेर सिंह खरक, नागेन्द्र शर्मा, तरुण सन्नी मौजूद रहे।

मेट्रो नहीं लाया तो नहीं लडूंगा चुनाव : अरविंद शर्मा

भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि मैं एक संकल्प और लेता हूं कि मेट्रो को आसौदा तक लेकर आऊंगा। अगर मैं ऐसा नहीं कर पाया तो आगे चुनाव नहीं लड़ूंगा। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर सवाल उठाते हुए कहा कि जनता हुड्डा से पूछे कि उन्होंने विधानसभा में किलोई के विकास के कितने मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जनता की जमीन को प्राइवेट बिल्डरों, ठेकेदारों को बेचने का काम किया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×