For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद में कांग्रेस की ‘जनता मांगे हिसाब’ पदयात्रा होगी ऐतिहासिक : बलजीत रेढू

09:47 AM Jul 18, 2024 IST
जींद में कांग्रेस की ‘जनता मांगे हिसाब’ पदयात्रा होगी ऐतिहासिक   बलजीत रेढू
जींद में बुधवार को 20 जुलाई की पदयात्रा को सफल बनाने पर साथियों संग चर्चा करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू। -हप्र
Advertisement

जींद, 17 जुलाई (हप्र)
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने 20 जुलाई को जींद में सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में होने वाली कांग्रेस की ‘जनता मांगे हिसाब’ पद यात्रा को सफल बनाने के लिए साथियों के साथ चर्चा की। इस दौरान बलजीत रेढू ने उन्हें कहा कि वे 20 जुलाई को पदयात्रा में हजारों की संख्या में सभी वर्गों के लोगों का पहुंचना सुनिश्चित करें।
बलजीत रेढू ने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन में हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी सारे रिकॉर्ड तोड़ गई है। इसकी मार जनता के सभी वर्गों पर पड़ रही है। कांग्रेस ने फैसला लिया है कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में ‘जनता मांगे हिसाब’ नाम से पदयात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि इस पदयात्रा में किसान, व्यापारी, मजदूर, छोटे दुकानदार, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के लोग बड़ी संख्या में शामिल होने चाहिएं। इसके लिए सभी वर्गों के लोगों से लगातार संपर्क साधा जाए। रेढू ने कहा कि पदयात्रा को लेकर जींद के सभी 36 गांवों और शहर के लोगों में भारी उत्साह है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×