मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस देश तोड़ने वालों के साथ : राजनाथ सिंह

06:54 AM Oct 03, 2024 IST
पिहोवा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को तलवार भेंट करते सिख समाज के लोग। - निस

सुभाष पौलस् त्य/निस
पिहोवा, 2 अक्तूबर
यहां आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा। राजनाथ ने कहा, ‘कांग्रेस झूठी और देश को तोड़ने वाली ताकतों का समर्थन करने वाली पार्टी है।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सुबह से लेकर शाम तक झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते हैं और झूठ के सहारे वोट बटोरने की नीति पर लगे रहते हैं। राजनाथ ने कहा कि जम्मू में कांग्रेस कहती है कि धारा-370 को वापस लाएंगे, जबकि सबको पता है कि ऐसा केवल केंद्र सरकार ही कर सकती है।’ केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी अग्निवीर योजना को लेकर युवाओं को बहका रहे हैं, जबकि हरियाणा सरकार का वादा है उनको नौकरी में आरक्षण देने का। राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस के झूठ का जवाब हरियाणा की जनता देगी।
रैली में उमड़ी भीड़ को देख गदगद राजनाथ सिंह ने कहा कि पिहोवा में कमल खिलने जा रहा है और जय भगवान शर्मा डीडी विधायक बनेंगे। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल हैं और भाजपा की सरकार बनने और नायब सैनी के सीएम बनने से पिहोवा में विकास की गति तेज होगी।
भाजपा प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने पगड़ी पहनाकर राजनाथ सिंह का स्वागत किया। इस अवसर पर सिख समाज के प्रतिनिधियों ने उन्हें तलवार भेंट की।
इस मौके पर सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि भाजपा ने बिना किसी भेदभाव के बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरियां दी है। हरियाणा में भाजपा सरकार बनने से डबल इंजन की सरकार होगी और विकास तेजी से होगा। इस मौके पर पूर्व एमपी राघवेंद्र लखनपाल, विधानसभा प्रभारी राजकुमार सैनी, रामकिशन दुआ, राजेंद्र बाखली, सुखबीर सैनी, राकेश पुरोहित, जिला परिषद चेयरमैन कमलजीत कौर, नपा चेयरमैन आशीष चक्रपाणि, चेयरमैन जय सिंह पॉल तथा अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement