For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव लड़ने से घबरा रही कांग्रेस, भाजपा जीतेगी सभी 10 सीटें

06:17 AM Mar 25, 2024 IST
चुनाव लड़ने से घबरा रही कांग्रेस  भाजपा जीतेगी सभी 10 सीटें
रोहतक में रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होली खेलते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 24 मार्च (निस)
भाजपा सांसद डाॅ अरविंद शर्मा ने कहा प्रदेश में भाजपा से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस घबरा रही है, क्योंकि पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी की जबरदस्त लहर है, इस बार भी प्रदेश की दस की दस सीटों पर भाजपा प्रत्याशी ही जीत दर्ज कराएंगे। सांसद ने कहा कि अब तो कांग्रेस को सत्ता के सपने लेने भी छोड़ देने चाहिए, क्योंकि देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि लंबे समय तक भाजपा का ही शासन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ और विश्व में भारत को अलग पहचान मिली है।
सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कुछ कांग्रेस नेता पर्ची नीति की बात करके युवाओं को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, उन नेताओं को भी पता चल गया है कि अब उनका दौर खत्म हो चुका है। रविवार को सांसद अरविंद शर्मा ने शहर में आयोजित होली मिलन समरोह में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा समाज के गरीब वर्गाें के कल्याण के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है।
उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि राज्यसभा से त्याग-पत्र देकर दीपेंद्र हुड्डा मैदान में आएं तो पता चल जाएगा, लेकिन वो अपने दोनों हाथों में लड्डू रखे हुए हैं।
सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में गजब का जोश है और जल्द ही बाकि बची सीटों पर भी घोषणा हो जाएगी और सभी दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×