मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राहुल गांधी की नफरत की दुकान में ड्रग्स का धंधा चला रही कांग्रेस : अनुराग ठाकुर

09:02 AM Oct 04, 2024 IST
पंचकूला में पूर्व केद्रीय मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर श्री माता मनसा देवी मंदिर में माथा टेकते हुए। -हप्र

अम्बाला शहर, 3 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हिमाचल से सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हजारों करोड़ की ड्रग्स स्मगलिंग के रैकेट का भंडाफोड़ होने से यह बात स्पष्ट हो गई है कि राहुल गांधी की नफरत की दुकान में ड्रग्स का धंधा कांग्रेस पार्टी चला रही है। वह आज अम्बाला शहर में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के समर्थन में आखिरी चुनावी रैली और उसके बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस आरटीआई सैल के चेयरमैन तुषार गोयल, जोकि ड्रग्स के धंधे में पकड़े गए, उनकी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के साथ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिससे पता चलता है कि उनके सीधे संबंध हुड्डा परिवार से हैं। ठाकुर ने पूछा कि क्या कांग्रेस अब दामाद-दलाल के बाद अब ड्रग डीलरों की पनाहगार बन चुकी है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस बताए कि उसने ड्रग डीलिंग का कितना पैसा हरियाणा के चुनाव में लगाया है।
उन्होंने कहा कि हुड्डा व कांग्रेस पार्टी दलितों का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कि जो पार्टी अपनी बड़ी नेता कुमारी सैलजा का सम्मान नहीं कर सकती वह आम दलित के साथ क्या करेगी। ठाकुर ने हुड्डा का नाम लिए बिना कहा कि बापू बेटे को सेट करने और हरियाणा को अपसेट करने में जुटा है। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि अम्बाला में गुंडागर्दी इसलिए नहीं हुई क्योंकि असीम गोयल आपकी सेवा कर रहा है।

Advertisement

कांग्रेस किसान विरोधी पार्टी
पंचकूला (हप्र) : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने नवरात्रि के पहले दिन पंचकूला पहुंचकर माता मनसा देवी के दर्शन किए। ठाकुर ने शारदीय नवरात्रि के अवसर पर पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए देश और प्रदेशवासियों को पावन नवरात्रि की बधाई और शुभकामनाएं दी। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को किसान विरोधी पार्टी बताया। मल्लिकार्जुन खड़गे से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 1200 किसानों ने आत्महत्या क्यों की और मल्लिकार्जुन खड़गे किसानों के घर क्यों नहीं गए?

Advertisement
Advertisement