मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस बूढ़ी नहीं, तरक्क ी की राह पर : रघुबीर कादयान

09:39 AM Sep 26, 2024 IST
बेरी के गांव दूबलधन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह कादियान। -हप्र

झज्जर, 25 सितंबर (हप्र)
विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी डा. रघुबीर सिंह कादियान ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को ‘बूढ़ी’बताया था। डा. कादियान ने कहा कि कांग्रेस एक पुरानी और ऐतिहासिक पार्टी है, जिसने स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने भाजपा पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अब भाजपा को ‘अच्छी तरह से इलाज’ करने वाली है और आधी भाजपा अब कांग्रेस में शामिल हो चुकी है।
डॉ. कादियान अपने पैतृक गांव दूबलधन में आयोजित एक चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बूढ़ी नहीं, बल्कि तरक्की की राह पर है। उनके अनुसार, आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का जाना और कांग्रेस का आना निश्चित है। उन्होंने यह भी कहा कि मनोहर लाल खट्टर को हटाने का कारण उनके खिलाफ बढ़ता विरोध था और अब नायब सैनी भी उसी राह पर चल रहे हैं।
सभा में उनके साथ विक्रम कादयान, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, और कई अन्य नेता भी उपस्थित थे, जिन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। सभा के दौरान क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों के सरपंचों ने भी कांग्रेस का समर्थन किया।

Advertisement

Advertisement