मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

महिलाओं का अपमान कर रहे कांग्रेसी, वोट की चोट से मिलेगा जवाब : नैना चौटाला

11:09 AM Sep 23, 2024 IST
डूमरखां कलां गांव में रविवार को महिलाओं को संबोधित करतीं नैना चौटाला। -हप्र

उचाना (जींद), 22 सितंबर (हप्र)
जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि आज कांग्रेस नेताओं का राजनीतिक स्तर इतना गिर चुका है कि वे शर्मनाक बयानबाजी कर महिलाओं का अपमान कर रहे हैं। महिलाओं को लेकर कांग्रेस सांसद जयप्रकाश का लिपस्टिक पाउडर वाला बयान, कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह द्वारा महिलाओं को बांझ बोलना और कांग्रेसियों द्वारा सांसद कुमारी सैलजा के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करना बेहद शर्मनाक है।
नैना चौटाला रविवार को उचाना के डुमरखां गांव में हरी चुनरी चौपाल में महिलाओं से रुबरू हो रही थीं। उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने अपमान का बदला पांच अक्तूबर को वोट की चोट से लेंगी। नैना चौटाला ने जजपा-एएसपी उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला के लिए वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सांसद जेपी को लिपस्टिक पाउडर का इतना ही शौक है, तो उचाना की महिलाएं उन्हें गिफ्ट कर देंगी। उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह कभी महिलाओं के बांझ होने का दर्द नहीं समझ सकते। नैना चौटाला ने कहा कि स्वर्गीय कांशीराम ने दलित समाज को सम्मान दिलाने का काम किया, लेकिन कांग्रेसी उसी समाज की अपनी वरिष्ठ महिला नेत्री के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग कर उनका अपमान करने में लगे हुए हैं। आज महिलाओं को समझना होगा कि कौन उनका अपमान कर रहे हैं, और कौन उन्हें सम्मान दे रहा है। नैना चौटाला ने कहा कि महिलाओं को सम्मान देने का काम जजपा कर रही है। जजपा ने सदा महिलाओं को उनके हक दिलाए हैं। आज जजपा की वजह से ही महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण, राशन डिपो में 33 प्रतिशत हिस्सेदारी मिली है।

Advertisement

Advertisement