मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘दलितों का अपमान कर रही कांग्रेस, उम्मीदवार अभी से बेच रहे नौकरियां’

11:03 AM Sep 24, 2024 IST
रोहतक में सोमवार को भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा।- निस

रोहतक, 23 सितंबर (निस)
राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस के नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं। ये कभी दलित नेता पर जातीय टिप्पणी करते हैं तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर। कांग्रेस के लोग भाजपा के बारे में ऊल-जलूल दुष्प्रचार कर रहे हैं। सांसद ने कांग्रेस को पर्ची-खर्ची से नौकरी देने मामले में भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी अभी से ही नौकरियों का सौदा कर चुके हैं। कांग्रेस उम्मीदवार लगातार बयान दे रहे हैं कि हुड्डा 2 लाख नौकरी देंगे, उनमें 2 हजार का कोटा प्रत्याशी का भी है। वे सत्ता में आते ही अपना और अपने रिश्तेदारों का घर भरने की बात बोल रहे हैं, लेकिन भाजपा ने बिना पर्ची और बिना खर्ची युवाओं को नौकरी दी और आगे भी देती रहेगी। सोमवार को सांसद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जांगड़ा ने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। हमने वादा किया है कि अग्निवीर जवानों को हरियाणा में सरकारी नौकरी देंगे, जबकि कांग्रेस के नेता अन्याय और अत्याचार की प्रणाली दोहराने की बात कर रहे हैं। जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस की दो जीभ हैं, कांग्रेस के नेता देश में कुछ और बालते हैं और विदेश में जाकर कुछ और बालते हैं। कांग्रेस न देश की है और न जनता की। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के दौरान बोल रही थी कि मोदी प्रधानमंत्री बने तो आरक्षण खत्म कर देंगे, लेकिन अब राहुल विदेश में जाकर खुद आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

सैलजा का अपमान किया, माफी भी नहीं मांगी

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा पर लगातार कांग्रेस के लोगों द्वारा ही जातिगत टिप्पणी की जा रही है, जिससे पूरा दलित समाज आहत हुआ है, लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता ने आज तक दलित समाज से माफी तक नहीं मांगी। भाजपा दलितों और महिलाओं का अपमान सहन नहीं करेगी।

Advertisement
Advertisement