For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस रच रही पर्ची-खर्ची से नौकरियां देने की साजिश : पुष्कर सिंह धामी

07:47 AM Sep 24, 2024 IST
कांग्रेस रच रही पर्ची खर्ची से नौकरियां देने की साजिश   पुष्कर सिंह धामी
सोमवार को पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के लिए चुनाव प्रचार करते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 23 सितंबर (हप्र)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को पंचकूला पहुंचे। धामी ने पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के समर्थन में आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लिया और जनता से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। पुष्कर सिंह धामी ने पंचकूला से प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता की जमकर तारीफ की और भाजपा सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को गिनाया। धामी ने कांग्रेस को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदा भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस पर्ची-खर्ची से युवाओं को नौकरियां देने की साजिश रच रही है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं को भाजपा पर भरोसा है। युवाओं को पता है कि उनका भविष्य भाजपा ही सुरक्षित रख सकती है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने युवाओं को बिना पची और बिना खर्ची के नौकरियां दी। जबकि कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बेची जाती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का असली मकसद भ्रष्टाचार करना और परिवारवाद को बढ़ावा देना है।
वहीं, कालका हलके में भी सोमवार को पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की लोगों से अपील की। इससे पूर्व मंच पर पुष्कर सिंह धामी का शक्ति रानी शर्मा और सांसद कार्तिकेय शर्मा द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

Advertisement

मां, बहन और बेटियों के सम्मान और सुरक्षा के लिए हमेशा रहूंगा प्रयत्नशील : ज्ञानचंद गुप्ता

भाजपा महिला मोर्चा सम्मलेन में पहुंचे पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने जोर देते हुए कहा पूरे विश्व में हिन्दुस्तान ही एकमात्र ऐसा देश है जहा नारी को शक्ति स्वरूपा मान कर पूजा की जाती है, यही भारत की गौरवशाली संस्कृति और परंपरा भी है, जिस पर हमें नाज़ है। ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा वो मां, बहन और बेटियों के सम्मान और सुरक्षा के लिए हमेशा से प्रयत्नशील रहे है और आगे भी रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement