मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को हर गांव में मिल रहा भारी समर्थन : राजबीर फरटिया

09:57 AM Sep 26, 2024 IST
लोहारू विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को एक ग्रामीण सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया। - हप्र

भिवानी, 25 सितंबर (हप्र)
लोहारू विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व जिला प्रमुख राजबीर फरटिया ने बुधवार को झुप्पा कलां (माधोपुर), झुप्पा खुर्द, सैनीवास, लिलस, ढाणी सिलावाली, गुरैरा और नलोई सहित कई गांवों में जनसभाएं कीं। फरटिया ने कहा कि उन्हें और कांग्रेस पार्टी को हर गांव में भारी समर्थन मिल रहा है, जिससे स्पष्ट है कि लोहारू हल्के में इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत सुनिश्चित है। उन्होंने अपनी राजनीति को हमेशा विनम्रता और शांति से जोड़ते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जाति और धर्म के नाम पर सामाजिक ताने-बाने को कमजोर करने का प्रयास किया है।
उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे कांग्रेस को एक-एक वोट दें ताकि विकास का नया अध्याय शुरू हो सके। फरटिया ने भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि बुजुर्गों को 6000 रुपये की वृद्धावस्था पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, और गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ्त प्लॉट दिए जाएंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस की सरकार आने पर हर गांव को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के विकास से जोड़ा जाएगा। इन जनसभाओं में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे। साथ ही, डॉ. रीतू फरटिया ने बिधवान, बिधनोई और हरियावास में कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया के समर्थन में वोट मांगे।

Advertisement

Advertisement