For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गरीब, किसान, मजदूर और व्यापारी को बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस : ऋतु फरटिया

07:34 AM May 17, 2024 IST
गरीब  किसान  मजदूर और व्यापारी को बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस   ऋतु फरटिया
बहल में बृहस्पतिवार को भिवानी महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के लिये डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करतीं डॉ. ऋतु फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 16 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जिला परिषद के अध्यक्ष राजबीर फरटिया की पुत्री डॉ. ऋतु फरटिया ने आज महिलाओं के साथ बहल क्षेत्र में डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार अभिायान चलाया।
उन्होंने कहा कि आज विचारधारा की लड़ाई है। भाजपा धर्म व जाति की राजनीति कर लोगों के बीच खाई पैदा कर रही है। भाजपा का विकास से कोई लेना-देना नहीं है वह विकास के केवल नारे ही लगाती है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी को बचाने के लिए ही कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवा भटक रहे हैं। उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। जिसने भी युवा शक्ति को नकारा है वह देश कभी तरक्की नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अन्नदाताओं की खुशहाली के लिए समर्पित है। किसानों के लिए बीमा भुगतान का सीधा ट्रांसफर किया जाएगा। फसल बीमा को खेत व किसान के अनुरूप बनाया जाएगा। किसान से बीमा राशि के अनुसार प्रीमियम लिया जाएगा और सभी दावों का निपटान 30 दिनों के भीतर किया जाएगा।
ऋतु फरटिया ने क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि वे किसान की कर्ज माफी, 15 अगस्त 2024 तक तीस लाख नौकरियां, अपने लोकतंत्र को बचाने के लिए, महिलाओं के अधिकारों की सुरक्षा, देश में सबसे अधिक सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना, किसानोंं की फसला एमएसपी पर खरीदने के लिए कांग्रेस पार्टी को वोट दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×