मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस झूठ के सहारे सत्ता हथियाने को आतुर : भजनलाल शर्मा

08:41 AM Sep 27, 2024 IST
सोनीपत के गांव राई में बृहस्पतिवार को आयोजित रैली को संबोधित करते राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा। -हप्र

सोनीपत, 26 सितंबर (हप्र)
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ के सहारे सत्ता हथियाने को आतुर है जबकि भाजपा के लिए सत्ता केवल जनसेवा का माध्यम है। लोगों को यह बातें समझ में आ गई हैं। यही कारण है कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को फिर से सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बृहस्पतिवार को राई में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा की सत्ता संभालने के बाद विकास को नयी मजबूती प्रदान की, अन्यथा पूर्व सरकारों ने सौतेला व्यवहार किया। कांग्रेस ने किसानों की जमीन हड़पने का काम किया जबकि भाजपा सरकार ने जमीन अधिग्रहण के लिए विशेष नीति बनाई। किसानों की इच्छा से ही उनकी जमीन का अधिग्रहण करके विकास को गति दी गई। उन्होंने कांग्रेस की नीतियों पर सवाल खड़ा करते हुए उसके घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा कहा। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस को जनता से कोई सरोकार नहीं रहता। जनता को अपने हाल पर छोड़कर कांग्रेसी अपने घर भरने में लग जाते हैं। अब जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाली।
इस मौके पर स्वामी सरस्वती महाराज, माईराम कौशिक, सरपंच मोहन किशोर, भूप सिंह, श्रीभगवान, अजय, विनोद दहिया, प्रवीन कुमार, दीपांशु हुड्डा भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement