मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जाति, धर्म, रंग के आधार पर देश को बांट रही है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर

07:39 AM May 09, 2024 IST
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बुधवार को हमीरपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 8 मई (निस)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि राहुल गांधी के मेंटर द्वारा भारतीयों को चीनी, अफ्रीकन, अरब और अंग्रेज कहना बेहद शर्मनाक और अपमानजनक है। इससे एक बार फिर स्पष्ट होता है कि कांग्रेस ने कभी पूरे भारत को एक नहीं माना। जाति, क्षेत्र और भाषा के नाम पर बांटने की नाकाम कोशिश के बाद अब कांग्रेस भारतीयों को उनके रंग के आधार पर बांटना चाह रही है। अनुराग ठाकुर ने पूछा कि आखिर राहुल गांधी के गाइड सैम पित्रोदा कब तक भारतीयों का यूं ही अपमान करते रहेंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ चली है। सभी को समान रूप से विकास का लाभ मिला है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमें धर्म के आधार पर आरक्षण कभी भी स्वीकार नहीं है। आरक्षण और संविधान के बारे में कांग्रेस द्वारा फैलाया जा रहा भ्रम बिल्कुल निराधार है। कांग्रेस जहां-जहां राज्य सरकार बनाती है वहां एससी-एसटी और ओबीसी का आरक्षण काटकर अपने वोट बैंक को देती है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस आज चुनाव से भागती नजर आ रही है। उसके कई बड़े नेता चुनाव नहीं लड़ना चाह रहे।
अनुराग ठाकुर ने फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान के पास एटम बम वाले बयान पर कहा कि आज का भारत वो पुराना भारत नहीं है जो अपने जांबाज जवानों की शहादत पर चुप बैठेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement