For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस दिशाहीन पार्टी, नेतृत्व के पास विजन नहीं

10:33 AM Feb 20, 2024 IST
कांग्रेस दिशाहीन पार्टी  नेतृत्व के पास विजन नहीं
उचाना में सोमवार को सुभाष बराला को चूरमा खिलाकर मुंह मीठा करती उनकी बहन कौशल्या।  -हप्र
Advertisement

उचाना, 19 फरवरी (निस)
भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का जोरदार स्वागत किया गया। खटकड़ गांव के टोल से काफिले के साथ बराला समर्थक उन्हें लेकर आए। सुभाष बराला का उनकी बहन कौशल्या ने देसी घी का चूरमा खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। सुभाष बराला के भानजे अमित, संदीप की अगुवाई में उनके समर्थकों ने उनका फूल मालाओं, गुलदस्तों से स्वागत किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर, बारूराम दुर्जनपुर, विकास बराला, जयदीप बराला, शमशेर दुर्जनपुर, अनूप कापड़ो, रामप्रसाद, रणबीर खेड़ा, सुधीर पहलवान खटकड़, नरेंद्र थलौड़, नरेश सौंगरी, संदीप, मा. गोपीराम, देशराज शर्मा मौजूद रहे। सुभाष बराला ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल, केंद्रीय नेतृत्व ने मुझ पर विश्वास जताते हुए राज्यसभा के लिए नोमिनेट किया।
सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस दिशाहीन पार्टी हैं और उसके नेत‌ृत्व के पास कोई विजन नहीं है। कांग्रेस के नेता भी समझ चुके हैं कि राहुल गांधी पार्टी को सक्षम नेतृत्व देने के काबिल नहीं है। फसलों का जितना भाव पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों को मिला है, उतना कांग्रेस के राज में भी नहीं दिया गया था। किसानों को भाजपा पर विश्वास करना चाहिए। मिल बैठकर समस्याओं का समाधान होगा।
नरवाना (निस) : राज्यसभा सांसद नोमिनेट सुभाष बराला का विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के भाई सतीश सुरजाखेड़ा ने पगड़ी व शाल पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान नगर परिषद के वाइस-चेयरमैन शशिकांत शर्मा भी मौजूद थे।
टोहाना (निस) : सुभाष बराला का विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं लोगों ने कई जगह स्वागत किया। गांव समैण, कन्हड़ी, शाहीबाग पैलेस हिसार रोड टोहाना, डांगरा रोड बाईपास और डांगरा में सुभाष बराला का ढोल-नगाड़ों व फूल मालाओं से अभिनन्दन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement