मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस आ रही, भाजपा जा रही : अमृत बिसियर

10:54 AM Sep 18, 2024 IST
अमृत बिसियर

करनाल, 17 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ट नेता एडवोकेट अमृत बिसियर ने दावा करते हुए कहा कि सत्ता से भाजपा बेदखल होगी ओर कांग्रेस पार्टी की भारी बहुमत के साथ सरकार बनेंगी। भाजपा में भगदड़ मची हुई हैं, आए दिन बड़े नेता पार्टी छोडक़र कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। एडवोकेट अमृत बिसियर ने बताया कि प्रदेश की जनता 5 अक्तूबर का इंतजार कर रही हैं, जब जनता वोट की चोट से भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देंगी। क्योंकि भाजपा ने प्रदेश में जनविरोधी नीतियों को लागू किया हैं, जिसके चलते सभी वर्गों के लोगों को मुसीबतें झेलनी पड़ रही हैं। विकास का दम भरने वाली भाजपा के शासन में विकास कागजों में ही दिखाई देता हैं, धरातल पर देखने पर सडक़ों पर गड्डे ही गढ्डे ही दिखाई देते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में क्राइम की स्थिति में बेहताशा वृद्धि हुई हैं, आमजन से लेकर व्यापारी वर्ग तक हर समय डर के साए में जीता हैं, पता नहीं कब बड़ी वारदात हो जाए। युवाओं को काम धंधों की तलाश में देश तक छोडक़र जा रहे हैं, लेकिन इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि बीजेपी की नीतियां आमजन, किसान, मजदूर, गरीब, जरुरतमंदों, महिलाओं के भले की न होकर पुुंजीपतियों के विकास के लिए बनाई जा रही हैं। जिससे गरीब ओर अमीर के बीच में गहरी खाई पैदा हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि 8 अक्तूबर को चुनाव परिणाम आते ही प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनेंगी ओर प्रदेश की मुखिया सांसद बहन कुमारी सैलजा होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा हैं।

Advertisement

Advertisement