For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस महिला विरोधी, भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक : सुरेश कश्यप

10:49 AM May 26, 2024 IST
कांग्रेस महिला विरोधी  भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक   सुरेश कश्यप
Advertisement

शिमला, 25 मई (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद और शिमला संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने शिमला जिला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि पांच चरणों के चुनावों में भाजपा बहुमत के आंकड़े को पार कर चुकी है और आज छठे चरण का चुनाव हो गया है। हिमाचल प्रदेश इस बार 4-0 से हैट्रिक बनाने जा रहा है। उन्होंने कहा कि 4 तारीख को भाजपा 400 से अधिक सीटें हासिल करेगी। कश्यप ने जनता से अपील की कि वे केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करें ताकि भाजपा के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करें।
सुरेश कश्यप ने भाजपा के पालमपुर में हुई कार्यसमिति की बैठक का भी उल्लेख किया, जिसमें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया गया था। उन्होंने इसे हिमाचल प्रदेश के लिए एक ऐतिहासिक क्षण बताया और कहा कि इस संकल्प के पूरा होने से 500 साल का इंतजार और संघर्ष समाप्त हुआ। उन्होंने इस सफलता का श्रेय जनता के एक वोट की ताकत को दिया और कहा कि कांग्रेस को मौका मिलता तो कभी इस मंदिर का निर्माण नहीं होने देती।
कश्यप ने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक देश पर शासन किया लेकिन भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है। कश्यप ने कांग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि आज दुनिया 21वीं सदी में जा रही हैं जबकि कांग्रेस 21वीं सदी में नहीं आ पाई है। देश आज आगे बढ़ रहा है और कांग्रेस विपरीत दिशा में चल रही है। कांग्रेस का शाही परिवार बेटी-विरोधी है और कांग्रेस महिला विरोधी है। मंडी की बेटी कंगना के प्रति भद्दी बातें करना मंडी व हिमाचल का अपमान है।
उन्होंने जनता से अपील की कि वे कांग्रेस को रोककर देश और प्रदेश को विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में प्रधानमंत्री का सहयोग करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×