मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी, दलितों का हमेशा किया शोषण: तंवर

09:37 AM Sep 26, 2024 IST
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते अशोक तंवर। - हप्र

फरीदाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह दलित विरोधी पार्टी है और हमेशा से दलितों का शोषण करती आई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने दलितों को केवल वोट बैंक समझा और उनसे झूठे वादे किए। तंवर गांव खजूरका में पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तंवर ने बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा नए संकल्प के साथ चुनावी मैदान में है और प्रदेश के 2.8 करोड़ हरियाणा वासियों का भविष्य उज्जवल बनाने का लक्ष्य है। तंवर ने भाजपा की सरकार को तीसरी बार बनाने का भरोसा दिलाया और टेकचंद शर्मा को जीताने की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में केवल वादे करती है, जबकि भाजपा ने 2014 और 2019 में कई संकल्प पूरे किए हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि यदि उन्हें सेवा का अवसर मिला, तो पृथला क्षेत्र को विकास के मामले में अव्वल बनाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement