मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी : अशोक तंवर

11:13 AM Sep 30, 2024 IST
पिहोवा गांव थाना में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करते दलित नेता अशोक तंवर। -निस

पिहोवा, 29 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी जयभगवान शर्मा डीडी के चुनाव को गति प्रदान करने के लिए दलित समाज के नेता अशोक तंवर ने मोर्चा संभाला और पिहोवा के गांव थाना में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा को जिताने की अपील की।
डॉक्टर अशोक तंवर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है, जो कि दलितों का वोट तो बहला-फुसलाकर ले लेती है, लेकिन उनको हक नहीं देती। कांग्रेस के उच्च पदों पर बैठे नेता दलित नेताओं पर अत्याचार करते हैं और उन्हें उभरने का मौका नहीं देकर रास्ते से ही हटा देने की मंशा से काम करते है। कांग्रेस सभी वर्गों की पार्टी न होकर बापू बेटा एंड कंपनी की बनकर रह गई है। इसके कारण विशेषकर दलित समाज का कांग्रेस से मोह भंग हुआ है और उनकी भाजपा में आस्था बढ़ी है। भाजपा के शासनकाल में बिना पर्ची बिना खर्ची के पारदर्शिता से योग्य और पात्र युवाओं को नौकरियां देने का काम किया गया है। प्रत्याशी जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि हलके की जनता की 36 बिरादरियों का जो जनसमर्थन मिल रहा है, उसके चलते पिहोवा में कमल का खिलना निश्चित हो चुका है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री स्वर्गीय सरदार जसविंदर सिंह संधू के पुत्र गगन संधू ने अपने समर्थकों सहित भाजपा को समर्थन दिया है।
इस मौके पर सचिन नंबरदार, विक्रम चक्रपाणि, सतबीर सिंह, बाली राम, नरेश कुमार, ऋषिपाल, गीता शर्मा, गीता डावर, सतीश सैनी तथा अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement