For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

झूठ के सहारे जिंदा है कांग्रेस : ज्ञानचंद गुप्ता

08:29 AM Sep 25, 2024 IST
झूठ के सहारे जिंदा है कांग्रेस   ज्ञानचंद गुप्ता
पंचकूला में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 24 सितंबर (हप्र)
विधानसभा अध्यक्ष एवं पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने मंगलवार को कांग्रेस को आड़े हाथों लेते कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ भरा है, इसलिए कांग्रेस झूठ के सहारे ही जिंदा है और झूठ की राजनीति करती है।
ज्ञानचंद गुप्ता ने पत्रकारों से पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसंपर्क रैली को लेकर जानकारी भी दी। गुप्ता के साथ जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख नवीन गर्ग, शिवालिक विकास बोर्ड के वाइस चेयरमैन ओम प्रकाश देवी नगर, जिला महामंत्री परमजीत कौर, उमेश सूद व रंजीता मेहता उपस्थित रहीं।
गुप्ता ने कहा कि 26 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के लाखों कार्यकर्ताओं से नमो एप के ऑडियो ब्रिज के माध्यम से सीधा संवाद करेंगे। पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ ही मार्गदर्शन भी करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पंचकूला में सभी शक्ति केंद्रों पर तैयारियां कर ली गई है।
उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 सितंबर को पंचकूला के सेक्टर 16 जन आशीर्वाद रैली करने आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की यह रैली काफी विशाल और भव्य होगी। रैली की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दे दी गई है।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने 10 साल में लगभग 5.5 करोड़ से 121 बड़े विकास कार्य कराए हैं। अपने 10 साल के कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि पंचकूला में घग्गर पार के सेक्टरों में किये गये विकास कार्यों की हमने एक सूची जारी की है। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस द्वारा फैलाई जा रहे झूठ को आईना दिखाने के लिए हमने यह सूची जारी की है।

Advertisement

घोषणापत्र में जो कहा उसे संकल्प के साथ करेंगे पूरा

गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो में जो कहा है वह भाजपा संकल्प के साथ पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा के हर जिले में विकास होगा। बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरियां देने का क्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों ने कांग्रेस पार्टी की सच्चाई बता दी है कि कांग्रेस का कल्चर ही पर्ची और खर्ची से युवाओं को नौकरी देना और भ्रष्टाचार करके घर भरना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement