मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस घोर दलित विरोधी पार्टी, चुनाव में होगा सूपड़ा साफ : धर्मेंद्र प्रधान

11:03 AM Oct 03, 2024 IST

पंचकूला, 2 अक्तूबर (हप्र)
केंद्रीय केबिनेट मंत्री एवं हरियाणा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने बुधवार को माता मनसा देवी के दर्शन कर विधानसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर उन्होंने माता से देश और प्रदेश की तरक्की की प्रार्थना भी की। प्रधान ने माता के दर्शनों के बाद कहा कि हरियाणा में माहौल भाजपा के पक्ष में है और तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। वहीं, जितिन प्रसाद ने भी कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को जनता नकार चुकी है और इस चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन गर्ग भी मौजूद रहे।
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस घोर दलित विरोधी पार्टी है। कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है। अब राहुल गांधी उसकी लीपापोती पर लगे हुए हैं। राहुल गांधी और प्रियंका के हरियाणा दौरे पर कटाक्ष करते धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हरियाणा में राहुल गांधी जोड़-तोड़ के काम में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी घबराए हुए हैं, उन्हें पता है कि हरियाणा में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में हरियाणा के अंदर अपूर्व विकास कार्य कराए हैं। जनता का भरोसा भाजपा में बढ़ा है। प्रधान ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता तीसरी बार भाजपा को प्रदेश की सेवा करने का मौका देगी और पूर्ण बहुमत की सरकार हरियाणा में बनाएगी। केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने भी कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही झूठ के सहारे चुनाव लड़ती रही है। कांग्रेस जो कहती वह नहीं करती। कांग्रेस के वादे कभी पूरे होने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह संकल्प के साथ पूरा करती है।

Advertisement

Advertisement