मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस गरीब, किसान, मजदूर हितैषी पार्टी : मेवा सिंह

10:32 AM Aug 31, 2024 IST
लाडवा में शुक्रवार को गांव ब्राहन के लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाते विधायक मेवा सिंह। -निस

लाडवा, 30 अगस्त (निस)
हलका लाडवा के विधायक मेवा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गरीब, किसान, मजदूर व छोटे दुकानदार की सच्ची हितैषी पार्टी है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा बनायी नीतियों का लाभ प्रदेश की जनता आज भी उठा रही है। भाजपा ने जनता के लिए कुछ नहीं किया मात्र पूंजीपतियों को ही मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की सरकार आने पर पहले की भांति पूरे प्रदेश में विकास कार्य होंगे और युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।
विधायक मेवा सिंह लाडवा के गांव ब्राहन में लोगों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे। इस अवसर पर गांव ब्राहन के सत्येंद्र पाल, मनोज उर्फ मोनू ब्राहन, कृष्ण लाल व रमन ने सैकड़ो साथियों इनेलो छोडक़र विधायक मेवा सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। विधायक मेवा सिंह के नेतृत्व में हलका लाडवा से हर रोज 36 बिरादरी के लोग कांग्रेस पार्टी में जुड़ रहे हैं। मेवा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले व्यक्ति को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा किसी के भी साथ कोई अनदेखी नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर बुढ़ापा पेंशन 6000रू दी जाएगी और 500 रूपये में सिलेंडर, गरीबों को 100 गज का प्लॉट देकर मकान बनाया जाएगा इसके अलावा और भी अनेक घोषणा की हुई है उनको भी पूरा किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement