मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी, इनके शासन में खुलेआम लगती थी नौकरियों की बोलियां

10:06 AM May 14, 2024 IST
कलानौर विजय संकल्प रैली में पूर्व सीएम मनोहर लाल का स्वागत करते सांसद अरविंद शर्मा व अन्य। -निस

रोहतक, 13 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस बाप-बेटे की पार्टी है। पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी दस सीटों पर चुनाव हार गई थी, लेकिन कांग्रेस को सोनीपत और रोहतक सीटों की हार का दुख था बाकी 8 सीटों की हार का उसे कोई दुख नहीं था। इस बार कांग्रेस ने अपने इस दुख को कम करने के लिए केवल रोहतक में चुनाव लड़ने का फैसला किया। उन्होंने कलानौर को हरिद्वार का दूसरा रूप बताते हुए कहा कि यह धरती इतनी पवित्र है कि यहां से मिला हुआ आशीर्वाद खाली नहीं जाता। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस लोगों को मुफ्तखोर बनाना चाहती है। वह महिलाओं को एक-एक लाख रुपए देने का फायदा करती है लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बहनों को ड्रोन की ट्रेनिंग दी, उन्हें ड्रोन दिये गये और आज हरियाणा में खाद का छिड़काव भी खेतों में ड्रोन से हो रहा है। पूर्व सीएम मनोहर लाल कलानौर में पार्टी प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्य सेवक के रूप में उन्होंने साढ़े नौ साल तक प्रदेश की सेवा की है और बिना खर्ची, बिना पर्ची नौकरी देने का काम किया है, जबकि कांग्रेस के राज में खुलेआम नौकरियों की बोलियां लगा करती थीं। इस फैसले से युवाओं में शिक्षा के प्रति एक बार फिर से जागृति पैदा हुई है जबकि इससे पहले उनका शिक्षा से विश्वास उठ गया था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दस साल कांग्रेस के 60 साल पर भारी पड़ रहे हैं। इन 10 सालों में नरेंद्र मोदी ने देश के सभी वर्गों के लिए बराबर काम किया है,फिर उसमें चाहे किसान हो या मजदूर, युवा हो या महिला।

Advertisement

20 लाख तक का लोन मोदी की गारंटी पर : शर्मा

भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी आज लोगों को खूब भा रही है। अब युवाओं को 20 लाख रुपए तक का लोन बिना किसी गारंटी के देने का काम केंद्र सरकार द्वारा किया जा रहा है ताकि युवा अपना रोजगार स्थापित कर सके। इस अवसर पर मंत्री बिशंभर वाल्मीकि, पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, सतीश नांदल, रणवीर ढाका, सतीश नांदल व सुनीता डांगी, राजीव जैन, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, शमशेर खरकड़ा, पूर्व विधायक सरिता नारायण, अजय बंसल एवं विधानसभा संयोजक नरेंद्र खट्टर प्रदेश सचिव रेनू डाबला प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement