For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के पास जनता के हित में नहीं कोई एजेंडा : प्रधान

08:07 AM Jun 30, 2024 IST
कांग्रेस के पास जनता के हित में नहीं कोई एजेंडा   प्रधान
पंचकूला में शनिवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के पहले सत्र के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए।
Advertisement

पंचकूला, 29 जून (हप्र)
हरियाणा भाजपा के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि भारत की प्रगति में हरियाणा का अहम योगदान है। अक्तूबर में हरियाणा विधानसभा के चुनाव होने हैं और जनता के आशीर्वाद से तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। प्रधान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रोड़े अटकाने वाली पार्टी है। कांग्रेस के पास देश और प्रदेश की जनता के हित का कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस कुंठित हो चुकी है, इसलिए कांग्रेस नकारात्मक राजनीति करती है और दुविधा में फंसी हुई है।
प्रधान शनिवार को पंचकूला स्थित ताउ देवीलाल स्टेडियम में भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी की पहले सत्र की बैठक के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली, मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे, पूर्व मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा भी उपस्थित रहे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया है, जिसमें केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में सहयोग करने पर हरियाणा की जनता का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि जनता के बीच जाएंगे। सर्व समाज को विश्वास में लेते हुए जनता का विश्वास जीतेंगे और लोगों के सहयोग से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएंगे। प्रधान ने कहा कि हमारे विपक्षी के पास कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×