For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही नीयत साफ : टंडन

08:11 AM May 31, 2024 IST
कांग्रेस के पास न नेता  न नीति और न ही नीयत साफ   टंडन
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 30 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने चुनाव प्रचार थमने से चंद घंटे पहले कांग्रेस और आप प्रत्याशी मनीष तिवारी पर हमला बोल उन्हें तथ्यों के साथ घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा अभूतपूर्व जीत की ओर आगे बढ़ रही है, जबकि कांग्रेस के पास न नेता है, न नीति और न ही इनकी नीयत साफ है। जो कांग्रेस कभी 400 पार थी, आज उस पार्टी की हालत इतनी बदतर है कि वह 300 सीटों पर चुनाव भी नहीं लड़ रही।
बृहस्पतिवार को को प्रेसवार्ता में टंडन ने पंजाबी की कहावत का इस्तेमाल मनीष तिवारी पर करते हुए कहा कि उनकी हालत ‘पल्ले नी धेला, करदी है मेला मेला’ जैसी होकर रह गई है। टंडन ने इस मौके पर पिछले 10 साल में भाजपा सरकार द्वारा चंडीगढ़ में कराए गए 56 प्रमुख कार्यों का पूरा खाका प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि तिवारी जी यह चंडीगढ़ है। यहां न एमएलए है न मुख्यमंत्री है। यहां पब्लिक काम के लिए सीधे सांसद को पकड़ने पहुंचती है। उन्होंने व्यंग्यात्मक शैली में कहा कि तिवारी जी, अब आप बताओ कि पब्लिक आपको पकड़ने कहां जाएंगी, चंडीगढ़ वासियों के साथ मेरे इस सवाल का आपको जवाब देना चाहिए। लुधियाना और आनंदपुर साहिब की तरह पालिटिकल टूरिस्ट बनके काम नहीं चल सकता। आपकी इस आदत को चंडीगढ़ की जनता बेहतर ढंग से जानती है, इसलिए आपको कोई भी चंडीगढ़ का नागरिक वोट दे कर खुशी महसूस नहीं करेगा। इस मौके पर भाजपा के पूर्व मेयर रविकांत शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह बबला, मुख्य प्रवक्ता डा.धीरेंद्र सिंह तायल, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, भाजपा मीडिया प्रभारी संजीव राणा, पूर्व जिलाध्यक्ष रविंदर पठानिया उपस्थित रहे।
मल्होत्रा ने बैठक कर तैयारियों का लिया जायजा
चुनाव का शोर थम गया है। प्रचार थमने से पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने बूथ स्तर के पदाधिकारियों से समीक्षा बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। मल्होत्रा ने प्रधानमंत्री के मूलमंत्र बूथ जीता तो सब जीता को सुनिश्चित करने के लिए पूरा दम लगाने के आदेश दिए। मल्होत्रा ने कहा कि अब सभी नेता और कार्यकर्ता अपने बूथों में रहकर मतदान के दिन अधिक से अधिक वोट प्रतिशत सुनिश्चित करें। एक-एक बूथ जीतना जरूरी है। बूथ जीत जाएंगे तो लोकसभा सीट अपने आप जीत जाएंगे। इस मौके पर महामंत्री अमित जिंदल, हुकम चंद भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×