मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की नजर देशवासियों की कमाई पर : ज्ञानचंद

08:14 AM Apr 25, 2024 IST
पंचकूला में बुधवार को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 24 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में किए जा रहे विकास से कांग्रेस लगातार हार का मुंह देख रही है। एक के बाद एक हुई हार से बौखलाई कांग्रेस अब तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए आगे बढ़ने का खतरनाक खेल खेलना चाहती है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस का पंजा देशवासियों की मेहनत की कमाई पर पड़ेगा और ऐसा वह पहले भी कर चुकी है।
गुप्ता ने ये बातें बुधवार को पार्टी चुनाव कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। कांग्रेस की मंशा के बारे में बोलते हुए गुप्ता ने कहा कि अब तो कांग्रेस की नजर बहन-बेटियों के पास मौजूद सोने-चांदी आदि संपत्ति पर गढ़ चुकी है। कांग्रेस के हिडन मंसूबों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो समझो बहनों का मंगल सूत्र भी नहीं बचेगा।
गुप्ता ने कहा कि देशवासियों की मेहनत की कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांट देना चाहती है जिसकी वह तुष्टिकरण के तहत राजनीति कर रही है। कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में साफ कर दिया है कि देश में बहुसंख्यक लोगों की कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एससी एसएसटी आरक्षण की 50 प्रतिशत सीमा को खत्म करना चाहती है। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर काम कर रही है। गरीब, युवाओं, महिलाओं और किसानों को समृद्ध करने और आगे बढ़ाने का काम दस सालों में किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने गरीब लोगों को आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर उनको बीमारी में होने वाले खर्च की टेंशन से मुक्त किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फोकस तुष्टिकरण के तहत खास वर्ग को आगे बढ़ाने का है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य देश को विकसित करना है। इस मौके पर ओम प्रकाश देवी नगर, भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया भी उपस्थित रहे।

विशाल होगी पंचकूला रैली, सीएम होंगे मुख्य अतिथि
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि 28 अप्रैल को होने वाली पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दे दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पंचकूला के सेक्टर 16 में सायं 5 बजे होने वाली विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दे रहे हैं। गुप्ता ने दावा करते हुए कहा कि 28 को होने वाली रैली विशाल होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement