For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘विचार शून्य’ पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस : नड्डा

07:37 AM May 09, 2024 IST
‘विचार शून्य’ पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस   नड्डा
Advertisement

शिमला/हमीरपुर, 8 मई (हप्र/निस)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को बिलासपुर में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया और कांग्रेस की तुष्टिकरण एवं सनातन विरोधी राजनीति पर जमकर निशाना साधा।
नड्डा ने कहा कि बाकी सभी पार्टियों ने विचारधारा के साथ समझौता किया लेकिन भाजपा जन संघ के रूप में अपनी स्थापना से आज तक अपनी विचारधारा पर अडिग रही।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। जहां एक तरफ पूरे विश्व में कोरोना की मार पड़ी, यूक्रेन का युद्ध चला और अमेरिका, यूरोप, चीन, रूस, जापान, आस्ट्रेलिया आदि देशों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई लेकिन इन्हीं 5 वर्षों में भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गई है।
नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, दलित, शोषित, युवा और किसान की तसवीर आज मोदी सरकार की नीतियों के कारण बदली है। नड्डा ने हिमाचल में विकास कार्यों पर कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में विकास के लिए एक पत्थर भी नहीं लगाया। भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अब कांग्रेस ‘विचार शून्य’ पार्टी बनकर रह गई है
नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सलाहकार सैम पित्रोदा द्वारा भारत के लोगों पर रंगभेदी एवं नस्लभेदी टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सैम पित्रोदा ने भारत की विविधता को एक बार पुनः शर्मसार करने का प्रयास किया। नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं। उन्होंने सभी पन्ना प्रमुखों से आग्रह किया कि वे घर-घर जाकर भाजपा द्वारा किए गये विकास कार्यों की उल्लेख करें।
कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, पार्टी पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में पन्ना प्रमुख उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×