मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा लूट और झूठ की नीति पर किया काम : मंजू हुड्डा

07:17 AM Sep 16, 2024 IST
रोहतक के गढ़ी सांपला किलोई हलके में रविवार को ग्रामीणों से जनसंवाद करतीं भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा। -निस

रोहतक, 15 सिंतबर (निस)
गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही लूट व झूठ की नीति पर काम किया है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान इतना भ्रष्टाचार था कि बताने लग जाए तो रिकार्ड बन जाए। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से भाजपा शासनकाल में युवाओं को बिना खर्ची-पर्ची के नौकरियां मिली है, उससे प्रदेश के अन्य राज्यों ने भी अनुसरण किया है और हरियाणा ने नौकरियों के मामले में ईमानदारी की एक मिशाल पेश की है।
मंजू हुड्डा ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने कभी हलके की सुध नहीं ली और अब भी हलके को लावारिस छोड़ दिया है, इससे साफ है कि पूर्व सीएम हुड्डा को हलके के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को हलके की जनता पूर्व सीएम को अपनी वोट की ताकत से इसका जबाव देगी। रविवार को भाजपा प्रत्याशी मंजू हुड्डा ने हलके के विभिन्न गांव में जनसम्पर्क अभियान चलाया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय प्रदेश के विकास को लेकर भी भेदभाव किया और उस वक्त भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। यहां तक कि बाजारो में गुडागर्दी व महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया था। भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम करते हुए 36 बिरादरी के लोगो का मान सम्मान किया और लोगों को घर बैठे सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सता में आने के बाद से ही विकास कार्यों को लेकर हरियाणा पूरे देश में नंबर वन पर है। उन्होंने कहा कि करीब डेढ लाख युवाओं को भाजपा सरकार ने बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी दी है।

Advertisement

Advertisement