मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा दलितों, पिछड़ों का शोषण किया : मेघवाल

11:39 AM Sep 18, 2024 IST
रोहतक की अंबडेकर काॅलोनी में आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के साथ भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर और अन्य। -निस

रोहतक, 17 सितंबर (निस)
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलित व पिछड़ों का शोषण किया है। आज दलित और पिछड़े वर्ग के लोग जिस तरह खुलकर हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं, यह सामाजिक क्रांति पिछले दस साल में भाजपा की नीतियों की बदौलत आई है।
केंद्रीय मंत्री मंगलवार को कन्हेली रोड स्थित अंबडेकर काॅलोनी में रोहतक से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने ग्रोवर को जमीनी कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि वह उनके पुराने दोस्त हैं। लोग डबल इंजन सरकार का फायदा उठाएं और उन्हें विधानसभा में भेजने का काम करें। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दलित के बेटे को कानून मंत्री बनाया है, जबकि कांग्रेस ने दलितों पिछड़ों का हमेशा शोषण किया। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस साफ हो चुकी है।
भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि हरियाणा का रिवाज रहा है कि जिसकी केंद्र में सरकार होती है, प्रदेश में भी उसी पार्टी की सरकार बनती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा की तरक्की के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में रोहतक विधानसभा क्षेत्र का अहम योगदान रहेगा। उन्होंने कांग्रेस विधायक बीबी बतरा पर निशाना साधा और कहा कि पांच साल तक विधायक कभी लोगों के सुख दुख में शामिल नहीं हुए और अब चुनाव आया तो झूठ बोलकर गुमराह करने में लगे हैं, जबकि क्षेत्र की जनता पूरी तरह से जागरूक है और भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
इस अवसर पर रोहतक विधानसभा प्रभारी सतीश नांदल ने भी अपने विचार साझा किए। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर का लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement