मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा गरीबों के नाम पर की सियासत : दुष्यंत गौतम

06:50 AM May 20, 2024 IST
अम्बाला में रविवार को आयोजित सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 मई (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस का शासन काल घोटालों से भरा था। आजादी के बाद बेहद लंबे समय तक कांग्रेस ने देश पर राज किया, लेकिन इनकी नीतियां गरीब को और गरीब करने की रही। इनके राज में लोगों को अपने बच्चों को नौकरी लगवाने के लिए मोटी रिश्वत देनी पड़ती थी। यह पहले से तय होता था कि किस पद पर किस नेता का सिफारिशी नौकरी लगेगा, लेकिन भाजपा ने इस सिस्टम को खत्म किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीब के नाम पर सियासत की और गरीबों का इस्तेमाल अपने राजनीतिक लाभ के लिए किया। गौतम आज यहां अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। सम्मेलन में पटौदी से विधायक सत्य प्रकाश जरावता व भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया भी मौजूद रही। भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने बताया कि किस प्रकार 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में गरीब कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं। बंतो कटारिया ने कहा कि आज कांग्रेस में नेताओं को सिर्फ और सिर्फ अपने पारिवारिक वजूद को बचाने की होड़ लगी है। इन्हें आमजन से कोई मतलब नहीं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस देश के 140 करोड़ लोगों की चिंता है। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष मनदीप राणा, पटौदी से विधायक सत्य प्रकाश जरावता, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष अमित कुमार बजिदपुर, जिला महामंत्री गोल्डी सैनी, मंडल अध्यक्ष संजीव मिश्रा, जरनैल तल्हेड़ी, सुरेंद्र राणा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement