मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीन तलाक पर कांग्रेस ने सदा अपनायी तुष्टिकरण की राजनीति : मनोहर लाल

10:39 AM Apr 23, 2024 IST
रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को चुनाव प्रबंधन की बैठक करते पूर्व सीएम मनोहर लाल।- निस
Advertisement

रोहतक, 22 अप्रैल (निस)
प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के सभी वर्गों की तकलीफों के बारे में सोचते हैं और उनका समाधान भी करते हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने तीन तलाक पर हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं की पीड़ा को समझते हुए उन्हें तीन तलाक से निजात दिलाई है। सोमवार को पूर्व सीएम मनोहर लाल ने चुनाव प्रबंधन की बैठक ली। जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रबंधन के लिए नियुक्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।
मनोहर लाल ने सभी को चुनाव से संबंधित दिशा निर्देश दिए और अब तक हुए कार्यों की जानकारी ली। इसके बाद पत्रकारों से मनोहर लाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। भाजपा ने सभी दस सीटों पर लगभग एक महीने पहले ही अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। लोकसभा व विधानसभा स्तर पर चुनाव कार्यालय खोल दिए गए हैं। सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के कार्यों और चुनावी तैयारियों की समीक्षाओं का काम भी हो रहा है। पूर्व सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी और वह स्वयं विधानसभा में विजय संकल्प रैलियां भी कर रहे हैं।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की, जिस पर हमें भी ऐसा महसूस हो रहा है कि वन साइड कुश्ती हम खुद ही लड़ रहे हैं, कोई दूसरा खिलाड़ी सामने है नहीं। पूर्व सीएम ने कहा कि एक बात तो सर्वमान्य हो गई है कि कांग्रेस किसी न किसी दुविधा में फंसी हुई है, जिस कारण प्रत्याशियों के नामों की सूची में देरी हो रही है। एक सवाल का जवाब देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष का मैदान में न होने का फायदा भी भाजपा को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में माहौल भाजपा के पक्ष में है। भाजपा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने जा रही है। एक सवाल का जवाब देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में चुनाव छठे फेस में होगा। 13 मार्च को प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई थी। 25 मई को चुनाव होने हैं, ऐसे में प्रदेश स्तर पर जनसभाएं की जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान ही पार्टी के बड़े नेता रैलियां करेंगे। बैठक में पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, रणवीर ढाका, महामंत्री आशा शर्मा, पूर्व विधायक सरिता नारायण व संयोजक अभिनंदन शर्मा, रमेश भाटिया व ओमप्रकाश बागड़ी, दीपू नागपाल, रवि टक्कर आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement