For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव से पहले ही हार मान चुकी कांग्रेस, जनता के बीच रोने से नहीं मिलते वोट

10:39 AM Mar 19, 2024 IST
चुनाव से पहले ही हार मान चुकी कांग्रेस  जनता के बीच रोने से नहीं मिलते वोट
रोहतक में सोमवार को अपने दौरे पर गांव किलोई स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पत्नी रीटा के साथ पूजा अर्चना करते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 18 मार्च (निस)
भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि देश में कहीं पर भी कांग्रेस मजबूत नहीं है और यह साफ हो चुका है कि इस बार कांग्रेस की पहले वाली भी स्थिति नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को चार सौ पार सीटों पर विजय श्री देने का मन बना लिया है, आज पूरे देश में भाजपा की लहर है और मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।
इसके अलावा सांसद ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस नेताओं ने एक तरह से हार मान ली है, यहां तक कि प्रदेश में भाजपा से मुकाबले के लिए तो कांग्रेस के पास उम्मीदवार तक नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता में विश्वास कायम रखने के लिए विकास कार्यों के साथ-साथ सुख व दुख में साथ रहना जरुरी है, लोगों के बीच रोने से कुछ नहीं होता है।
सोमवार को सांसद अरविंद शर्मा रोहतक पहुंचे और कई कार्यक्रमों मे शिरकत की। इस दौरान सांसद ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के भाई व हरियावणी कलाकार अमित सैनी के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त करने परिवार के बीच पहुंचे। इससे पहले सांसद ने लोगों से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि पार्टी जहां से चुनाव लड़ने का आदेश करेगी, वहीं से चुनाव लडेंगे, हालांकि सांसद ने कहा कि उनकी दिल की इच्छा रोहतक से चुनाव लड़ने की है, चुनाव को लेकर पार्टी का फैसला होता है, उनकी जो भी ड्यूटी लगाई जाएगी, उसके लिए वह तैयार हैं।
सांसद ने कहा कि आज भी प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है, कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से भ्रष्ट्राचार होता था और नौकरी के लिए खर्ची-पर्ची चलती थी। उन्होंने कहा कि आज उसी का परिणाम है कि कांग्रेस नेताओं को जनता के सामने रोना पड़ रहा है, अगर कांग्रेस शासन काल के दौरान जनहित में कार्य किये होते तो आज उन्हें यह दिन नहीं देखना पड़ता।

प्रधानमंत्री मोदी की है पक्की गांरटी

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते ही आज भारत को विश्व में अलग पहचान मिली है, प्रधानमंत्री मोदी की ही गारंटी है, जोकि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को योजनाओं को लाभ मिल रहा है। नहीं तो कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर केंद्र सरकार विकास कार्यों के लिए एक रुपया भेजती है तो जनता तक सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते हैं, इससे बड़ा भ्रष्टाचार का क्या सबूत हो सकता है। सांसद ने कहा कि हरियाणा का विकास हजम नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते विकास के बड़े-बड़े काम हो रहे हैं विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत प्रदेश के सभी गांव में सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने का बहुत बड़ा काम किया गया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×