For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का इतिहास देश से गद्दारी का रहा : हिमंत बिस्वा सरमा

11:32 AM Sep 30, 2024 IST
कांग्रेस का इतिहास देश से गद्दारी का रहा   हिमंत बिस्वा सरमा
सोनीपत में रविवार को चुनावी सभा में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को गदा भेंट करते निखिल मदान, कविता जैन व राजीव जैन।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 29 सितंबर (हप्र)
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास शुरू से ही देश के साथ गद्दारी करने का रहा है। कांग्रेस चुनाव में झूठे वादे करके लोगों को बरगलाने का काम करती है। लोकसभा चुनाव में संविधान को बदलने का झूठा प्रोपेगेंडा चलाकर दलित समाज के लोगों को कांग्रेस पार्टी द्वारा ठगा गया। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से बचकर रहें।
हिमंत बिस्वा सरमा रविवार को सोनीपत के सेक्टर-14 की मेन मार्केट में भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार पर अवैध रूप से सोनीपत में रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को बसाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अमेरिका में जाकर बोलते हैं कि एससी का आरक्षण खत्म किया जाना चाहिए।
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि निखिल मदान ने अपने मेयर कार्यकाल में 500 करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाकर सोनीपत को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। निखिल मदान चंडीगढ़ पहुंचेंगे तो सोनीपत की आवाज बुलंद होगी और यहां बड़ी परियोजनाएं आएंगी।
पूर्व मंत्री कविता जैन, राजीव जैन ने भी किया मंच साझा
टिकट कटने से नाराज पूर्व मंत्री कविता जैन और पूर्व सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने भी भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान का मंच साझा किया। उन्होंने निखिल मदान के साथ मिलकर हिमंत बिस्वा सरमा को गदा भेंट कर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, पूर्व चेयरमैन ललित बत्रा, तरुण देवीदास, जिला महामंत्री नवीन मंगला समेत अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement