For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने लगा रखे थे भ्रष्टाचार के उद्योग : मनोहर लाल

11:08 AM Apr 13, 2024 IST
कांग्रेस ने लगा रखे थे भ्रष्टाचार के उद्योग   मनोहर लाल
हिसार में शुक्रवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ।-हप्र
Advertisement

हिसार, 12 अप्रैल (हप्र)
हिसार लोकसभा भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला के समर्थन में बरवाला की कपास मंडी में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपने समय में भ्रष्टाचार के उद्योग लगा रखे थे, जिन्हें भाजपा सरकार ने बंद करके जनता की आशाओं के अनुरूप शासन दिया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जनता ने भ्रष्टाचार का दंश व मूलभूत सुविधाओं का अभाव झेला है। वर्ष 2014 में केंद्र व प्रदेश में सत्ता संभालने के बाद भाजपा ने जहां भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई, वहीं जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की बात करें तो हर घर जल, हर घर कनेक्शन, हर घर रसोई गैस सिलेंडर देने का हमारा प्रयास सिरे चढ़ा और प्रदेश की जनता हमारी सरकार की नीतियों से संतुष्ट है।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने लगभग साढ़े नौ वर्ष के दौरान प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन करके जनता को साफ व स्वच्छ प्रशासन दिया है।
इससे पहले सब कुछ पुराने ढर्रे पर चल रहा था और जब हमने वर्ष 2014 में सत्ता संभाली तो प्रदेश में निराशा का माहौल था। प्रदेश में भाजपा के शासन संभालने के बाद हमने प्रयास किया कि व्यवस्था बदलकर जनता को स्वच्छ शासन व प्रशासन दिया जाए। इससे पहले जनता में निराशा का माहौल था।
इस अवसर पर लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता केवल भारत में ही नहीं बल्कि विश्व के हर देश में है। उनके नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने 10 वर्षों में अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं, जिनकी बदौलत भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने जनता से वोटों की अपील करते हुए कहा कि हिसार से उन्हें जीत दिलवाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करने में अपना योगदान दें।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सुुभाष बराला, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, विधायक विनोद भ्याना ने भी संबोधित किया और चेयरमैन नरेश जांगड़ा, भाजपा प्रदेश प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, जिला अध्यक्ष डॉक्टर आशा खेदड़, प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र, हिसार लोकसभा प्रभारी अमरपाल राणा, सह प्रभारी रवि सैनी, सहित अनेक वरिष्ठ नेता व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×