For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने लगा रखा था धारा-370 का कलंक, भाजपा ने मिटाया : ढांडा

09:07 AM Apr 16, 2024 IST
कांग्रेस ने लगा रखा था धारा 370 का कलंक  भाजपा ने मिटाया   ढांडा
इन्द्री के गांव कमालपुर रोड़ान में आयोजित जनसभा में पंचायत मंत्री महिपाल ढ़ाडा को पुष्पगुच्छ भेंट करके स्वागत करते विधायक रामकुमार कश्यप व प्रदीप कांबोज। -निस
Advertisement

गुंजन कैहरबा/निस
इन्द्री, 15 अप्रैल
पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस ने धारा-370 का कलंक देश पर लगा रखा था। बजट का 18 प्रतिशत पैसा आतंकवादियों के हाथ में दे रखा था। आतंकवादी पैसा हमारा खाते थे और भारत मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते थे। जम्मू कश्मीर में ऐसे पाप के लिए कांग्रेस को डूब कर मर जाना चाहिए। भाजपा ने अपने वादे के अनुसार धारा-370 को समाप्त करने का काम किया। वे उपमंडल के गांव कमालपुर रोड़ान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ग्रामीणों ने मंत्री ढांडा और विधायक रामकुमार कश्यप का ढोल-नगाड़े की थाप, फूलमालाओं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
महीपाल ढांडा ने कहा कि कांग्रेस अभी भी जम्मू कश्मीर में धारा-370 को बहाल करने का वादा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसा तभी कर पाएगी, जब जनता उन्हें लोकसभा में भेजेगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने उज्ज्वला योजना के तहत घर-घर गैस के सिलेंडर देने का काम किया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने किसानों की आमदनी को दोगुना करने काम किया है। जब पत्रकारों ने उनसे गैस सिलेंडर व पैट्रोल डीजल के रेट बढ़ोतरी बारे पूछा तो उन्होंने कहा कि सरकार ने पैट्रोल व सिलेंडर के रेट कम करने का काम किया है। विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा बनाई गई नीतियों से हर वर्ग को लाभ पहुंचा है।
इस मौके पर भाजपा नेता सुनील कांबोज खेड़ा, प्रदीप कांबोज, अमनदीप विर्क व नरेश कुमार सहित अनेक नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×