मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने कर रखी थी तैयारी, वापस भेजे बैंड-बाजा, घोड़ा बग्गी

10:45 AM Oct 09, 2024 IST
फ़ाइल फ़ोटो

रोहतक, 8 अक्तूबर (निस)
रोहतक जिले के चारो विधानसभा क्षेत्र के नतीजे भले ही कांग्रेस के पक्ष में आए हो, लेकिन जश्र का माहौल देखने को नहीं मिला। यही हाल भाजपा का रहा, भले ही प्रदेश में सरकार बन रही है, लेकिन भाजपा का खाता न खुलने के कारण भी कार्यकर्ताओं में जोश नहीं दिखाई दिया। एग्जिट पोल देखते हुए कांग्रेस ने जश्र की पूरी तैयारी कर रखी थी। बैड-बाजा, घोड़ा बग्गी सहित काफी इंतजाम कर रखे थे और शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गजब उत्साह था, लेकिन यह जोश उस वक्त फीका पड़ गया जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार न बनती देख नतीजे भाजपा के पक्ष में आए। उसके बाद तो न तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्र मनाया और न ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में सरकार बनने की खुशी मनाई। उसका कारण यह था कि रोहतक सीट से भाजपा के दिग्गज नेता मनीष ग्रोवर चुनाव हार गए।
मंगलवार सुबह पूर्व सीएम हुड्डा की डी पार्क स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा हुआ था, लेकिन जैसे जैसे नतीजे सामने आने लगे तो माहौल बदल गया। इस दौरान जश्र के लिए तैयार किए गए घोड़ा बग्गी व बैड बाजे को वापस लौटा दिया गया। चर्चा तो यहां तक है कि कांग्रेस की तरफ से बड़ी मात्रा में लड्डू बनवाए गए थे और जीत के जश्र की पूरी तैयारी थी, लेकिन नतीजों ने पूरा माहौल ही बदल दिया।

Advertisement

Advertisement