For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की गारंटी चीन के खिलौने की तरह : सतीश पूनिया

08:23 AM Sep 19, 2024 IST
कांग्रेस की गारंटी चीन के खिलौने की तरह   सतीश पूनिया
Advertisement

चंडीगढ़, 18 सितंबर (ट्रिन्यू)
हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर कहा कि ⁠कांग्रेस ने 7 गारंटी और 15 वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी चीन के खिलौने की तरह है, जो जल्दी ही टूट जाती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र पर यह गाना फिट बैठता है, ‘वादा तेरा वादा...वादे पे तेरे मारा गया बंदा सीधा-साधा...’। सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, वो महज चुनावी जुमले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वादा तोड़ने, जनता के साथ छलावा करने, धोखा देने और भ्रमित करने में महारत हासिल है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा कर रही है, लेकिन भाजपा की नायब सरकार पहले ही हरियाणा में 500 रुपये का गैस सिलेंडर दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल राज करने के बाद भी किसानों के लिए एमएसपी पर अपनी जुबान नहीं खोली। जबकि हरियाणा की नायब सरकार ने किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खदीदने की पक्की गारंटी दी है।
पूनिया ने कहा कि अभी तो चुनाव चल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने अपनी मंशा भी जाहिर कर दी है। कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार बनने पर सबसे पहले अपने रिश्तेदारों और अपने घर को भरेंगे। कांग्रेस नेताओं के बयानों से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के कल्चर की वापसी करने वाली है। पूनिया ने कहा कि भाजपा ने पर्ची और खर्ची के सिस्टम को खत्म किया, युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालात आज हाथी के दांत दिखाने के और तथा खाने के और वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र से कांग्रेस की नीयत और चेहरा जनता के सामने आ गया है। कांग्रेस के झूठे घोषणापत्र और छलावे को हरियाणा की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement