मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेवात का पिछड़ापन दूर करेगी कांग्रेस सरकार : आफताब अहमद

08:48 AM Sep 04, 2024 IST
नूंह में मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत करते विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद। -हप्र

गुरुग्राम, 3 सितंबर (हप्र)
हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद का कहना है कि पिछले 10 वर्ष में जिला नूंह की जमकर उपेक्षा की गई है। न केवल उपेक्षा की गई, बल्कि उसे जानबूझकर पीछे धकेलने और कलंकित करने का काम भी किया गया है। कांग्रेस सरकार इस पिछड़ेपन और उपेक्षा को दूर करेगी।
आफताब अहमद आज नूंह में कांग्रेस में शामिल हुए लोगों को संबोधित कर रहे थे। इनमें भाजपा के कार्यकर्ता ज्यादा हैं। नेवली मुरादवास का खेड़ा से सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस ज्वाइन की है। आफताब अहमद ने कहा कि पिछले 10 वर्ष की क्या-क्या कमियां गिनवाई जाएं, पिछली कांग्रेस सरकार में इस इलाके में जो काम किए गए थे भाजपा सरकार ने उन्हें रोक दिया, जो काम हुए उन्हें समाप्त कर दिया, अपेक्षा, पिछड़ापन और कलंकित करने के अलावा कोई काम नहीं किया गया।
आफताब अहमद ने कहा कि दुख की बात है कि इलाके के लोग जो भाजपा का झंडा लेकर अपना काम धाम कर रहे हैं उन्होंने भी लोगों की मदद नहीं की। कलंकित करने के दौरान पुलिस में नाम लिखने पर तारीख करने और पैसा वसूलने का प्रयास किया गया। जितनी जिम्मेदारी भाजपा है उससे ज्यादा भाजपा का झंडा उठाने वाले स्थानीय लोग हैं।
आफताब अहमद ने बताया कि जो लोग अब कांग्रेस में आ रहे हैं उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा विकास कार्यों में भी उनकी भागीदारी होगी और मिल बैठकर ही योजनाएं बनायी जायेंगी।

Advertisement

Advertisement