For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार

08:36 AM May 20, 2024 IST
सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार
Advertisement

शिमला, 19 मई (हप्र)
हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली युवा कांग्रेस के युवा सम्मेलन में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल सरकार रोजगार के लिए काम कर रही है और युवाओं को रोजगार मिले इसकी प्राथमिकता तय की जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार के द्वार सरकार खोलेगी।
उन्होंने कहा कि सरकारी, उद्योग व स्वरोजगार में हिमाचलियों को प्राथमिकता मिले इसको लेकर के हम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग में 10,000 से अधिक और परिवहन विभाग में 350 से अधिक भर्ती की जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी नौकरियों को जुलाई में पूरा करने का लक्ष्य रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी मंत्री भी अनेक विभागों में सरकारी रोजगार देने के लिए विशेष काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने युवाओं के साथ जो वादा किया है उसे पूरा किया जाएगा।

‘अब कोई साजिश सफल नहीं होगी, मुद्दों की हो बात’

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस अब मजबूत है और अब कोई साजिश या षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा। मुकेश ने कहा कि 4 जून के बाद सरकार और मजबूत होगी और यह 4 जून भाजपा और उसके नेताओं के लिए यादगार जरूर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव विकास के मुद्दे पर है, हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाने के मुद्दे पर है। महिलाओं को 1500 देने की गारंटी के समर्थक कौन हैं और विरोधी कौन है इनके बीच है। ओपीएस के समर्थक कौन है विरोधी कौन है इनके बीच है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×