For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हर वर्ग की सुरक्षा की गारंटी बनकर आएगी कांग्रेस सरकार : भूपेंद्र हुड्डा

10:49 AM May 06, 2024 IST
हर वर्ग की सुरक्षा की गारंटी बनकर आएगी कांग्रेस सरकार   भूपेंद्र हुड्डा
रोहतक में रविवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा समर्थकों से मुलाकात करते हुए। -निस
Advertisement

रोहतक, 5 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जो सरकार अपने नागरिकों को सुरक्षा नहीं दे सकती, वह सत्ता में बने रहने की हकदार नहीं है। क्योंकि अपराध और डर के साए में कोई भी प्रदेश तरक्की नहीं कर सकता। वे रविवार को यहां व्यापारी वर्ग की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक में व्यापारियों ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन का ऐलान किया। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध का सबसे बड़ा शिकार व्यापारी वर्ग है। क्योंकि सरेआम फायरिंग, फिरौती और जान से मारने की धमकियों की वारदातें आम हो गई हैं। भाजपा सरकार से व्यापारियों का भरोसा इस कदर उठ चुका है कि वो अब पुलिस को जानकारी देने से भी डरते हैं। अपनी जान बचाने के लिए उन्हें बदमाशों को फिरौती देनी पड़ती है, लेकिन कांग्रेस व्यापारियों से अपील करती है कि जान बचाने के लिए बदमाशों को फिरौती नहीं बल्कि सही जगह वोट दीजिए। कांग्रेस सरकार बनने पर पहले की तरह हरियाणा से अपराध और अपराधियों का सफाया तय है। व्यापारी वर्ग को सुरक्षित माहौल और हर नागरिक को डर के साये से छुटकारा देना कांग्रेस की गारंटी है। हुड्डा ने याद दिलाया कि 2005 में जब उनकी सरकार बनी थी तो प्रदेश में कई बदमाश और गैंगस्टर सक्रिय थे। अपराध उस समय भी अपने चरम पर था। लेकिन कांग्रेस सरकार ने कानून व्यवस्था का राज स्थापित करने को प्राथमिकता दी।
इससे पहले हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन की सुरेश प्रधान नंबरदार की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस के समर्थन का फैसला लिय गया। इस मौके पर हरियाणा नंबरदार स्टेट प्रधान जिले सिंह, प्रधान कुलदीप सिंह रोहतक, प्रधान सुरेश सांपला, प्रबंधक सुरेंद्र सिंह, उप-प्रधान बहु अकबरपुर वेदपाल टिटौली, भिवानी के प्रधान धर्मवीर सिंह, जगमाल सिंह, मनजीत सिंह उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×