For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी कांग्रेस सरकार : कुमारी सैलजा

07:48 AM Jun 13, 2024 IST
प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी कांग्रेस सरकार   कुमारी सैलजा
सोनीपत में बुधवार को नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 12 जून (हप्र)
नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को आइना दिखा दिया है। लोगों ने प्रदेश की बागडोर कांग्रेस के हाथों में सौंपने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। कुमारी सैलजा बुधवार को हाईवे स्थित एक ढाबे पर वरिष्ठ कार्यकर्ता सुखबीर जाटी के नेतृत्व में उनके समर्थकों द्वारा आयोजित स्वागत कार्यक्रम में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत-सत्कार को वो कभी नहीं भूल पाएंगी। इस स्नेह व अपनेपन को व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि वे हमेशा हरियाणा के विकास के लिए प्रयत्नशील रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को लुभावने के लिए ग्रामीणों को 100-100 गज के प्लॉट देने का दिखावा कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार के समय मे लोगों को दिए गए प्लॉटों की याद भाजपा सरकार को 10 साल बाद आई है। लेकिन प्रदेश की जनता सब समझती है और अब इनके प्रलोभनों में नही आने वाली। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मतदाता भाजपा को ट्रेलर दिखा चुके हैं। प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुखबीर जाटी ने कहा कि सांसद कुमारी सैलजा की कार्यशैली, तत्परता, अनुशासन व रचनात्मक सोच सभी को प्रभावित करती है।
इस दौरान सतबीर निर्माण, वेदपाल खापरा, संदीप राणा, मास्टर संदीप, परवीन खत्री, मंदीप कुमार, मोनू सरोहा समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×