मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विस चुनावों में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार : गोन्दर

06:57 AM Jul 10, 2024 IST
नीलोखेड़ी के गांव बुटाना में मंगलवार को लोगों को संबोधित करते राजीव मामूराम गोन्दर।  -निस
Advertisement

नीलोखेड़ी, 9 जुलाई (निस)
कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक पुत्र राजीव मामूराम गोन्दर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा सरकार जनता का विश्वास पूर्ण रूप से खो चुकी है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों के नतीजों से ये स्पष्ट हो चुका है कि प्रदेशवासियों का मोह भाजपा से भंग हो चुका है। जनता भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों से तंग आ चुके मतदाता आगामी विस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को सत्तासीन करने का मन बना चुकी है। वह आज अपने जनजागरण अभियान के तहत हलके के झंझाड़ी, शामगढ़, बुटाना, बराना और नीलोखेड़ी ग्रामीण आदि कई गांवों में पार्टी की नीतियों का प्रचार कर रहे थे।
गोन्दर ने कहा कि पिछले 10 साल से मौजूदा सरकार की एक भी योजना सिरे नहीं चढ़ पाई है। परिवार पहचान पत्र, प्रापटी आई.डी और आयुष्मान जैसी अनेकों योजनाएं पूरी तरह विफल साबित हुई हैं। इस बात को सरकार और प्रशासनिक अधिकारी स्वीकार करा चुके हैं।
उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि विस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ दें और भाजपा के प्रदेश से भगाने का काम करें। इस मौके पर पूर्व सरपंच सुनील कैनवाल व मेघराज मोतिया, संजय ढांगी, हरिकिशन चौधरी, नरेश शर्मा, कृष्ण पहलवान, सुमित चौधरी, विनोद बुटाना, रक्षित चौधरी तथा दलजीत गोपी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement