मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में प्रचंड बहुमत से बनेगी कांग्रेस सरकार : कुमारी सैलजा

08:55 AM Sep 12, 2024 IST
नारायणगढ़ में आयोजित जनसभा में कुमारी सैलजा का स्वागत करते कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी व रामकिशन गुज्जर। -निस

नारायणगढ़, 11 सितंबर (निस)
नारायणगढ़ की अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में सांसद एवं कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा का विधानसभा नारायणगढ़ से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी एवं मौजूदा विधायक शैली चौधरी तथा एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। जनसभा में जुटी भारी भीड़ से गदगद कुमारी सैलजा ने कहा कि हलका नारायणगढ़ की जनता ने उनका हमेशा साथ दिया व दो बार लोकसभा अम्बाला से सांसद भी चुना जिसके लिए वे हमेशा नारायणगढ़ के लोगों की आभारी रहेंगी। सैलजा ने कहा कि हरियाणा के लोग भाजपा के दस वर्ष के कुशासन से छुटकारा चाहते हैं। भाजपा ने प्रदेश को भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त सिस्टम दिया जहां किसी भी सरकारी कार्यालय में लोगों की सुनवाई नहीं हुई। भाजपा ने लोगों की सलाह लिये बिना ही प्रदेश के सरकारी विभागों में कईं पोर्टल बनाये जिनसे लोगों को भारी परेशानी हुई। प्रदेश में आम आदमी की आवाज है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बने। लोगों के उत्साह को देखते हुए साफ है कि शैली चौधरी हलका नारायणगढ़ से लगातार दूसरी बार रिकार्ड मतों से विधायक बनेंगी। उन्होंने कहा कि हलका नारायणगढ़ के लोगों का प्यार व विश्वास है कि स्वर्गीय चौ. लाल सिंह के परिवार का सदस्य आठवीं बार विधायक बनेगा और जनता के इस परिवार के प्रति विश्वास का बड़ा पुरस्कार इस बार हलका नारायणगढ़ को मिलेगा।
इस अवसर पर जिला परिषद अम्बाला के चेयरमैन राजेश लाडी, बिरेन्द्र गुज्जर, कर्ण चौधरी, सदस्य रजत जंटी, गुरमिन्द्र सिंह बेरखेड़ी, राजगीर राणा, पार्षद नरेन्द्र देव शर्मा, देश बंधु जिंदल, गुरमेल सिंह, मुकेश धीमान, मुलक राज, राजबीर कोड़वा, नरेन्द्र सिंह काला, श्याम लाल बराड़ भी मौजूद थे।

Advertisement

सभी गठबंधन सिर्फ वोट काटू साबित होंगे : गुज्जर

रामकिशन गुज्जर ने कहा कि भाजपा के इशारे पर प्रदेश में गठबंधन बने हैं जिनका जनता में कोई आधार नहीं है और ये सभी गठबंधन सिर्फ वोट काटू साबित होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हलके के सभी गांवों व कस्बों में घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करने का आग्रह किया।

Advertisement
Advertisement