For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में प्रचंड बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार: चांद सिंह यादव

07:20 AM Jul 30, 2024 IST
हरियाणा में  प्रचंड बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार  चांद सिंह यादव
Advertisement

नारनौल, 29 जुलाई (निस)
आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। यह दावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता चांद सिंह यादव ने हलके में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव खानपुर में ग्रामीण सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
भाजपा ने जनता को झूठे सब्ज़बाग दिखा कर सत्ता हथियाई थी, अब जनता के सामने भाजपा बेनकाब हो चुकी है। भाजपा ने अपने 10 वर्ष के शासन काल में प्रदेश की हर वर्ग को दुखी व परेशान कर दिया है।
देश व दुनिया में हरियाणा प्रदेश की शान कहे जाने वाले किसानों जवानों व पहलवानों को भाजपा सरकार में बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। लेकिन कांग्रेस पार्टी भाजपा के इन मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी।
इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता चांद सिंह यादव ने कहा कि अगर कांग्रेस हाईकमान, पार्टी के प्रदेश नेतृत्व व हलके की जनता ने जनप्रतिनिधि बनने का आशीर्वाद दिया तो इस इलाके के विकास को चार चांद लगाने का काम करेंगे तथा जनता के विश्वास एवं भरोसे पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।
गांव में पहुंचने पर कांग्रेस नेता चांद सिह यादव का पगड़ी एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया तथा हर संभव सहयोग व समर्थन देने का विश्वास दिलाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×